गैस सिलेंडर उठाकर आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने  महंगाई के विरोध में हमीरपुर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और उपायुक्त हमीरपुर को  ज्ञापन सौंपा है।  देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में विरोध प्रदर्शन के माध्यम से केंद्र सरकार को यह संदेश देने का प्रयास किया है कि जिस तरह से आम आदमी के ऊपर महंगाई का बोझ बढ़ रहा है वह देश के लिए सही संकेत नहीं है।

Advertisements

आम आदमी महंगाई से इस कदर त्रस्त है कि  जिंदगी जीना दूभर हो गया है। रोजमर्रा की वस्तुओं से लेकर खाने-पीने का सामान व कपड़े तक हर चीज पर महंगाई ने कमर तोड़ कर रख दी है। यहां तक कि दूध- दही पर भी जीएसटी लगाने से महंगाई और चरम सीमा पर पहुंच चुकी है।उपायुक्त को सौंपे ज्ञापन में कहा गया कि रसोई गैस का सिलेंडर 1100 रुपए पार कर चुका है। पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर जिस तरह से पूरे देश के अंदर विरोध प्रदर्शन हो रहा है उससे यह साफ नजर आ रहा है कि केंद्र में बैठी भाजपा सरकार पूर्ण रूप से नाकाम हो चुकी है। 

इसी क्रम में आम आदमी पार्टी हमीरपुर की पांचों विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को एक विरोध प्रदर्शन के माध्यम से जिला उपायुक्त को एक ज्ञापन सौंपा। आम आदमी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी रमेश शर्मा ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में बागवानी पर भी महंगाई का बोझ दिन प्रतिदिन बढ़ता हुआ जा रहा है। जिससे किसान भी प्रभावित हो रहा है। इस विरोध प्रदर्शन में जिला हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी राज ठाकुर  हमीरपुर की पांचों विधानसभाओं के संगठन मंत्री, जिला के समस्त पदाधिकारी व सभी विधानसभाओं के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here