चौहाल से मंगूवाल तक रिलायसं इंडस्ट्री ने शुरु किया सफाई अभियान, टी करुणानिधि ने करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्रावण माह के नवरात्रे संपन्न होने उपरांत रिलायसं इंडस्ट्री लिमिटेड की तरफ से गांव चौहाल से मंगूवाल तक सफाई अभियान का शुभारंभ किया गया। सफाई अभियान की शुरुआत साइट प्रमुख टी. करुणानिधि ने की।

Advertisements

इस मौके पर श्री करुणानिधि ने कहा कि श्रावण माह के नवरात्रों में माता चिंतपूर्णी जी एवं अन्य देव स्थलों को जाने वाले लाखों श्रद्धालु होशियारपुर से होकर गुजरते हैं तथा इस दौरान उनके स्वागत के लिए अलग-अलग संस्थाओं द्वारा लंगर लगाए जाते हैं। लंगर लगने उपरांत इस मार्ग पर गंदगी बढ़ जाती है। हालांकि इस साल पिछले सालों के मुकाबले गंदगी कम ही देखने को मिल रही है, क्योंकि सरकार द्वारा सिंगल यूज़ प्लास्टिक पर रोक लगाए जाने एवं प्लास्टिक के डूने एवं पत्तल पर रोक के चलते स्थिति पहले से काफी संभली है। फिर भी जब लाखों की संख्या में यात्री जब कहीं से गुजरते हैं तो थोड़ी बहुत गंदगी होनी स्वभाविक है। इसलिए रिलायसं इंडस्ट्री ने सफाई कैंपेन की शुरु की है जोकि चौहाल से मंगूवाल नारी तक तब तक जारी रहेगी, जबतक सडक़ की दोनों तरफ पूरी तरह से सफाई नहीं हो जाती। उन्होंने कहा कि इस दौरान इस कार्य में जुटे कर्मी प्लास्टिक, डिस्पोजेबल बोतलें, थर्मोकॉल व अन्य प्रकार की गंदगी को साफ करेंगी।

इस मौके पर एचआर हैड आशीष नारायण ने बताया कि कंपनी द्वारा समय-समय पर सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वाह करते हुए इस प्रकार के सेवा कार्य किए जाते हैं। इस अवसर पर राजेश अरोड़ा, रोहित तुली, संजीव खुल्लर, भूपिंदर सिंह, केहर सिंह, मोहन लाल, डा. मृगेश पटेल, जगतार सिंह व अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here