भगवान वाल्मीकि जी के प्रति अभद्र टिप्पणी करने वाले एंकर पर कार्रवाई की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ज़ी-न्यूज़ के एंकर द्वारा भगवान श्री वाल्मीकि जी के प्रति अभद्र शब्दावली का प्रयोग करने के विरोध में समस्त वाल्मीकि भाईचारे ने जिला कांग्रेस महासचिव कमल भट्टी व विशाल आदिया की अगुवाई में एस.पी. हैडक्वार्टर को एक मांग पत्र सौंपा गया तथा समूह वाल्मीकि भाईचारे ने एंकर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Advertisements

इस दौरान कमल भट्टी ने कहा कि भगवान वाल्मीकि जी के बारे में अभद्र टिप्पणी करना वाल्मीकि समाज के हितों पर गहरी चोट है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के अभद्र शब्दों का प्रयोग करना इन समाचार चैनलों की समाज को भडक़ाने की गहरी चाल है ताकि समाज में अमन शांति भंग हो और अशांति फैले।

श्री भट्टी ने समस्त वाल्मीकि भाईचारे की तरफ से एस.पी. हैड क्वार्टर को मांग पत्र सौंपते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि समाज को भडक़ाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सरकार तथा प्रशासन को जल्द से जल्द सख्त कदम उठाने चाहिए ताकि समाज में अमन शांति बरकरार रहे।

इस अवसर पर विक्की गिल, मनी चब्बेवाल, गोपी बस्सी गुलाम हुसैन, विनोद कल्याण गढ़दीवाल, गोपी वाल्मीकि, राकेश सिद्धू, विक्की सहोता, हनी आदिया आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here