सस्ती लोकप्रियता के चक्कर में गलत बयानबाजी से बाज़ आएं कांग्रेसी: निपुण शर्मा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के चिंतपूर्णी की खस्ताहाल पर स्थानीय कांग्रेसी नेताओं द्वारा लोगों में झूठ का प्रचार करने पर भाजपा ने कड़ा एतराज जताया है। भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में आज जब बंजरबाग चौक में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसी नेताओं द्वारा मंत्री सोमप्रकाश का विवादित पोस्टर उतारने गए तो भाजपा कार्यकर्ताओं के आने की ख़बर मिलते ही कांग्रेसी पोस्टर उतार कर ले गए। जारी प्रेस नोट में भाजपा नेताओं ने कहा कि चिंतपूर्णी मार्ग पंजाब सरकार की उदासीनता के चलते काफी लंबे समय से अपनी बदहाली पर रो रहा है, लेकिन स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने सस्ती शोहरत और झूठ का प्रचार करने के चक्कर में मनगढ़ंत कहानी लोगों के सामने परोस दी और मंत्री सोम प्रकाश की ओर उक्त सड़क न बनाए जाने के लिए खुद को जिम्मेदार मान कर माफी मांगते का विवादित पोस्टर बंजरबाग चौक में लगा दिया।

Advertisements

भाजपा नेताओं ने कहा कि इस सड़क निर्माण की असल सच्चाई जाने बिना अधूरी जानकारी के साथ कांग्रेसियों ने केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश का जो पोस्टर बनाकर चौक में लगाया और सोशल मीडिया में वायरल किया वो सरासर कांग्रेस की राजनीति का गिरता स्तर है। सड़क की परेशानी से सिर्फ कांग्रेसी ही नही,वहां से गुजरने वाले हजारों राहगीरों के साथ साथ स्थानीय निवासी भी पीड़ित है। जिसमें सभी राजनीतिक दलों के लोग भी आते है। लेकिन इस समस्या का मिलकर समाधान करने और सड़क निर्माण मामले में अवरोध डालने वाली पंजाब सरकार से यह कांग्रेस पार्टी के नेता सवाल पूछने से हिचकिचाते क्यों है।यह सवाल शहरवासी जानना चाहते है।

शर्मा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश, अविनाश राय खन्ना, तीक्ष्ण सूद,विजय सांपला आदि भाजपा नेतृत्व इस मामले पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सम्पर्क में है और जल्द मसले को हल करवाने के लिए प्रयासरत है। लेकिन कांग्रेसी अधूरी जानकारी के साथ इस सच से या तो अनजान है या फिर पता होने के बावजूद लोगों को नही बता पा रहे कि केंद्र की ओर से 400करोड़ की राशि इस मार्ग को फोरलेन करने के लिए दी चुकी थी,जिसकी एवज में पंजाब सरकार ने जमीन अधिग्रहण करके केंद्र को देनी थी। लेकिन पंजाब सरकार के इस उदासीन रवैये ने इस काम को अधर में लटका दिया।उल्टा पंजाब सरकार उस 400 करोड़ रुपए का हिसाब न देकर केंद्र से और पैसे की गलत मांग करके अपना पल्ला छुड़ा रही है।जबकि आम लोगो के टैक्स से बनने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग का हिसाब मांगने पर केंद्र सरकार को इस मामले में घसीटना सरासर गलत है। शर्मा ने बताया कि लोगों की भावनाओं को समझते हुए सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने इस सड़क को दोबारा फोरलेन करने वाली योजना पर काम शुरू करने का भरोसा भाजपा नेतृत्व को दिया है।

भाजपा नेताओं ने कांग्रेसियों द्वारा लोगो मे झूठ का प्रचार और मंत्री सोमप्रकाश व केंद्र सरकार का अक्स खराब करने के विरोध में जिला पुलिस प्रमुख को लिखित शिकायत भी दी है। इस मौके पर मीनू सेठी, सुरेश भाटिया,जिन्दू सैनी, ओंकार नाथ शर्मा, अश्वनी गैंद, संजू अरोड़ा, राजा सैनी, तरसेम मोदगिल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here