बस्सी ख्वाजू से लापता हुआ ईशांत पुरहीरां से मिला, पुलिस ने सकुशल परिवार को सौंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: जतिंदर प्रिंस। ईशांत पुत्र अजय कुमार निवासी बस्सी ख्वाजू जोकि आज बाद दोपहर करीब 3 बजे घर से खेलता हुआ कहीं चला गया और शाम तक जब घर नहीं आया तो उसके पारिवारिक सदस्यों को चिंता हो गई। ईशांत के न मिलने पर उसके परिवार ने इस संबंधी थाना माडल टाउन में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बच्चे की लापता होने संबंधी सूचना सभी थानों को दी व बच्चे की तलाश शुरु कर दी।

Advertisements

इस संबंधी खबर मिलने पर डीएसपी सिटी प्रवेश चोपड़ा पुलिस पार्टी के साथ ईशांत के घर पहुंच गए और उन्होंने परिवार को ढांढस बंधाया। इसी बीच खबर मिली कि एक बच्चा थाना माडल टाउन के तहत पड़ती चौंकी पुरहीरां को मिला है। जिस संबंधी जांच करने पर पता चला कि बच्चा ईशांत ही है। इस पर पुलिस तुरंत उसे लेकर ईशांत के घर पहुंची और पुलिस ने बच्चा सही सलामत परिवार को सौंपा। बच्चा मिलने पर पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस का धन्यवाद किया। पता चला कि बच्चा घूमने फिरने का शौकीन है तथा वह अपने अभिभावकों को कह रहा था कि वह कहीं घूमने जाना चाहता है। लेकिन परिवार ने उसे मना कर दिया था।

फिलहाल बच्चा पुरहीरां कैसे पहुंचा इस बारे में बच्चे से पूछा जा रहा था, लेकिन बच्चा काफी सहमा होने के कारण कुछ भी बता नहीं पा रहा था। ईशांत के मिलने के बाद उसके पारिवारिक सदस्यों के चेहरे पर सूकून साफ दिख रहा था और पुलिस का धन्यवाद करते वह नहीं थक रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here