बडला में मोहल्ला क्लीनिक से इलाके को फायदा: घुम्मण

दातारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दातारपुर के नजदीक गांव बडला में विधायक करमवीर घुम्मण ने मोहल्ला क्लीनिक का उदघाटन किया । इस अवसर पर उपस्थिति को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि इस इलाके में मोहल्ला क्लीनिक खुलने से की गांवों के लोगों को बढ़िया सेहत सुविधाएं उपलब्ध होंगी उन्होंने कहा इस मोहल्ला क्लीनिक के खुलने से मैंने जो वादा यहां के लोगों के साथ किया था वह पूरा हुआ है ।

Advertisements

करमवीर घुम्मण ने कहा मैं पांच साल की अवधि में पूरी तन्मयता से इलाके के विकास की नई इबारत लिखने के लिए जी जान लगा रहा हूं और इलाके का विकास बिना किसी भेद-भाव के करवाना मेरा पहला लक्ष्य है। इस अवसर पर एक बुजुर्ग महिला ने उठकर कहा मेरी एक मांग है तो विधायक महोदय ने कहा बताइए उस महिला ने कहा गांव में महिलाओं के लिए एक बाथरूम चाहिए विधायक करमवीर घुम्मण ने तत्काल उस माता की मांग पूरी करते हुए दो लाख रुपए बाथरूम के लिए देने की घोषणा की और कहा कितने दुख की बात है कि पचहत्तर साल आजादी को हुए और आज भी लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं पर अब ऐसा नहीं होगा ।

उपस्थित जन समुदाय ने इसके लिए जयघोष लगाकर घुम्मण की घोषणा का स्वागत किया, घुम्मण ने कहा कि वह राजनीति में जनसेवा के लिए आए हैं यह मेरा फ़र्ज़ बनता है कि मैं इलाके की समस्याओं का समाधान करने की कोशिश करूं, इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष गुरविंदर सिंह पावला, ठाकुर बलदेव सिंह,बौबी कौशल, ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित किया, इस अवसर पर एसएमओ डा एस पी सिंह, डॉ रजनीश, एक्सियन मनजीत सिंह,वन रेंज अफसर दलजीतसिंह, यादविंदर सिंह , सरपंच बालक,मोनू, यशपाल राणा, बिट्ट बाबा, सुरजीत सिंह, रीटा,प्रवीण कुमार,अमन घुम्मण, जसवीर सिंह तथा बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here