पीएम मोदी व अमित शाह को धमकी के बाद मान सरकार की उदासीनता से पंजाब के हालात और खराब हो सकते हैं: तीक्ष्ण  सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, विजय पठानिया, रमेश ठाकुर, धीरज ऐरी  द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि भारतीय संविधान के अनुसार चुनी गई केंद्र सरकार के प्रधानमंत्री तथा गृह मंत्री जिन्हों ने पद ग्रहण से पहले संविधान के अनुसार काम करने की शपथ ली थी के द्वारा देश की अखंडता,एकता व भाईचारे के प्रति प्रतिबद्धता दिखाई है, तो उसका किसी प्रकार का विरोध तर्कसंगत नहीं है।  

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब  जो किसी समय पूरे देश में नंबर एक  सूबा  था वह पहले ही आतंकवाद का दंश झेल चुका है, जिसमें हजारों पंजाबियों ने अपनी शहादत देकर देश की एकता व अखंडता तथा हिंदू -सिख भाईचारे को पुनः स्थापित किया था। आतंकवाद के कारण पंजाब  सभी फ्रंटों पर आज पिछड़ चुका है, बाहर से आने वाले उद्योगपति तथा कारोबारी पंजाब में आने से पहले 100 बार सोचते हैं। पढ़े-लिखे नौजवान भारी गिनती में विदेशों में जाकर बसना शुरू हो गए हैं, इसलिए ऐसे मौके पर किसी के द्वारा भी आतंक का माहौल पैदा करने वाली बयानबाजी पंजाबियों को स्वीकार नहीं।  

भाजपा नेताओं ने कहा कि पंजाब की मान  सरकार उकसाने  वाले बयानों के  खिलाफ कार्रवाई करने की बजाये मामले को खुर्द-बुर्द  करने पर तुली है,जिससे साफ जाहिर है कि पंजाब में आतंक तथा अराजकता का माहौल पैदा करने में मान सरकार भी भागीदार है। भाजपा नेताओं ने समस्त पंजाबियों से अपील की है कि वह आपसी भाईचारा व सुह्रदय  बनाए रखें  तथा देश व भाईचारे को तोड़ने वाली ताकतों के उकसावे में ना आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here