हलका निवासियों को हर संभव सहूलत मुहैया करवाना मेरा प्रथम कर्तव्य: डा. राज

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार अपने हलके की तरक्की तथा गांव निवासियों को हर सहूलत मुहैया करवाने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। फिर भले ही जनता की सेहत से जुड़ा कार्य हो, गांवों के विकास की बात हो, बच्चों की पढ़ाई से जुड़ा मामला हो या कोई अन्य प्रकार के विकास कार्य हों, को प्राथमिकता के आधार पर करवाना ही उनका मुख्य लक्ष्य रहता है तथा वे खुद इनकी निगरानी करते हैं ताकि कोई भी समस्या पेश आने पर उसका हल करवाया जा सके। इसी कड़ी के तहत डा. राज ने बाडीयां कलां से कम्मोवाल वाया सुभानपुर सडक़, जोकि 13.33 लाख रुपये की लागत से बनी है, का निरीक्षण किया। यह सडक़ लगभग बन कर तैयार हो चुकी है।

Advertisements

13.33 लाख की लागत से बनी बाड़ीयां कलां से कम्मोवाल वाया सुभानपुर सडक़ का कार्य पूरा

सडक़ का निरीक्षण करते हुए डा. राज ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सडक़ बनाने में प्रयोग किए जा रहे मटीरियल में किसी किस्म की कमी न छोड़ी जाए ताकि लोगों को इसका लंबे समय तक लाभ मिल सके। उन्होंने बताया कि गांव बाड़ीयां तथा आसपास की लगभग सभी सडक़ों का निर्माण कार्य शुरु हो गया है तथा काफी सडक़ें बनकर तैयार भी हो चुकी हैं। सडक़ें बनाने के लिए प्रयोग किए जा रहे मटीरीयिल की गुणवत्ता का भी पूरा-पूरा ध्यान रखा जा रहा है। इस अवसर पर विधायक डा. राज ने बताया कि गांव बाड़ीयां के साथ लगती सभी सडक़ें 1 करोड़ 13 लाख रुपये की लागत से बनाई जा रही हैं। इनमें गांव बाहोवाल से बाड़ीयां कलां वाया भाम रोड से सरकारी हाई स्कूल भाम, बाड़ीयां से मक्खनगढ़-भाम से जांगलीवाल, बाड़ीयां से बाबे दा बाग, बाड़ीयां से बिलासपुर, बाड़ीयां खुर्द से स्टेडियम आदि तक सडक़ें शामिल हैं।

गौरतलब है कि लोग बाहोवाल-बाड़ीयां सडक़ को लेकर बहुत परेशान थे। आने जाने में उन्हें बेहद परेशानी का सामना करना पड़ता था। लेकिन अब इस सडक़ के बनने से उनका सफर आसान हो गया है। डा. राज ने कहा कि हलका वासियों को हर संभव सहूलत मुहैया करवाना उनका पहला फर्ज है और वह अपने इस फर्ज से कभी पीछे नहीं हटेंगे। सडक़ों के निर्माण के लिए गांव निवासियों ने डा. राज का धन्यवाद प्रकट किया। इस मौके पर विजय कुमार, बोबी हांडा तथा तरसेम सिंह जेई माहिलपुर ब्लाक आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here