विशाल मैगामार्ट: बसपा सचिव मनिंदर सिंह के कपड़े उतारकर तलाशी लेने से भडक़े कार्यकर्ता, मॉल बंद करने की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के बस स्टैंड के समीप सिटी सैंटर में स्थित विशाल मैगामार्ट में आज सायं उस समय हंगामा हो गया जब मांल कर्मियों की तरफ से बसपा प्रदेश सचिव मनिंदर सिंह शेरपुरिया निवासी शेरपुर गुलिंड की कपड़े उतारकर यह करते हुए तलाशी ली गई कि उनके पास कुछ है और उनके गुजरने से सायरन बजा है। इस बात से गुस्साए प्रदेश सचिव ने खुद को अपमानित महसूस करते हुए बसपा कार्यकर्ताओं को फोन पर इसकी सूचना दी और थोड़ी ही देर में वहां पहुंचे कार्यकर्ताओं ने विशाल मैगामार्ट के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उसे बंद करने की मांग की। दूसरी तरफ मैनेजर विशाल ने कहा कि जब यह बाहर जाने लगे तो डिटक्टर ने सायरन बजाया, जिससे सिक्योरिटी वाले को शंका हुई और उसने उनकी तलाशी ली। अपमानित किए जाने की बात का उन्होंने खंडन किया।

Advertisements

जानकारी देते हुए मनिंदर सिंह ने बताया कि वह अपने बेटी के साथ मैगामार्ट में आए हुए थे तथा जब वे अंदर गए तो किसी तरह के सायरन की आवाज़ नहीं आई तथा जब वे खरीददारी करके बाहर आए तो सायरन बजने पर सिक्योरिटी गार्ड ने उनके साथ दुरुव्यवहार करते हुए उन्हें चोर की संज्ञा दे डाली तथा तलाशी की बात कही। इस पर उन्होंने कहा कि वे एक इज्जतदार एवं बसपा के प्रदेश सचिव हैं और उन्होंने किसी तरह की कोई वस्तु अंदर से नहीं उठाई है। इसके बाद भी सिक्योरिटी गार्ड मैनेजर के कहने पर उनके साथ बुरा बरताव करता रहा। उन्होंने बताया कि उन्होंने उनसे कहा कि वे सभी के सामने उन्हें और शर्मिंदा न करें तथा अंदर जाकर तलाशी ले लें। उन्होंने बताया कि जब चेंजिंग रुप में उन्हें ले जाया गया तो उनके कपड़े उतार कर उन्हें अपमानित करते हुए तलाशी ली गई। लेकिन उनके पास से कुछ नहीं निकला। बल्कि उनके पर्स से एक पुराना टैग मिला, जिसके कारण सायरन बजा होगा। उन्होंने कहा कि मैगामार्ट के कर्मियों ने उन्हें अपमानित किया है तथा जिन लोगों के सामने उन्हें चोर बनाया गया उसके लिए जिम्मेदार कर्मियों पर कार्यवाही की जानी चाहिए। इसी दौरान मौके पर पहुंचे बसपा कार्यकर्ताओं ने भी प्रशासन से मांग की कि ऐसे माल्स को बंद करवा देना चाहिए जो एक पार्टी के नेता एवं इज्जतदार व्यक्तियों के साथ इस प्रकार का व्यवहार करते हैं।

इस बारे में बात करने पर पहले तो मैनेजर ने कपड़े उतारकर तलाशी लिए जाने की बात से इंकार किया और बाद में जब सिक्योरिटी गार्ड द्वारा कपड़े उतारे जाने की बात कही गई तो मैनेजर ने बात को घुमाते हुए अपनी जान छुड़ाई। उन्होंने कहा कि उनका मकसद किसी को अपमानित करना नहीं था। उन्होंने कहा कि मशीन ने सायरन दिया तो उन्हें शंका हुई। पर इस बात के लिए वे मनिंदर सिंह से खेद प्रकट कर चुके हैं और सॉरी भी बोल चुके हैं। सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि उन्होंने तो अपनी ड्यूटी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here