आम आदमी पार्टी ने लोगों को धोखे में रखकर वोट हासिल कर बनाई सरकार: सेवा सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। इंडियन नेशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस( इंटक) जिला होशियारपुर की एक मीटिंग अश्विनी शर्मा की प्रधानगी की में जिला कांग्रेस दफ्तर में हुई। मीटिंग में विनोद राय सीनियर कांग्रेस लीडर, कुलदीप सिंह, अवतार सिंह, और जोगिंदर पाल विशेष रूप में शामिल हुए। मीटिंग को संबोधन करते हुए सेवा सिंह सैनी सीनियर मीत प्रधान ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने  लोगों को धोखे में रखकर वोट हासिल किए और पंजाब में सरकार बनाई। अब लोगों को अपनी भूल पर बहुत पछतावा हो रहा है । अब सरकार ने बिजली के बिल में और वृद्धि कर दी है जिसका इंटक पुरजोर विरोध करती है। सेवा सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार के मंत्रीयो पर सरेआम भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री और उनकी टीम इधर ध्यान देने की बजाय हिमाचल और गुजरात में आम आदमी की सरकार बनाने के सपने देख रहे हैं। जिला प्रधान अश्विनी शर्मा ने कहा कि होशियारपुर शहर में भंगी चो के पुल से टांडा चौंक तक और विश्व विख्यात माता चिंतपूर्णी को जाने वाली सड़क पूरी टूट चुकी है लेकिन हमारे मंत्री जी जो हमारे शहर के ही हैं और जो पिछली सरकार के मंत्री के  कामों पर बहुत किन्तु -परन्तु करते थे अब खुद भी उन की तरह ही काम करने के  बजाए सिर्फ रिबन काट कर सस्ती शोहरत हासिल करने के रास्ते पर चल रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने ने कहा पंजाब में नशा अब सिर्फ पंजाब की राजनीति में चुनावी मुद्दा बनकर रह गया है और तेजी से इसका प्रसार हो रहा है। चाहकर भी इस पर अंकुश नहीं लग रहा है। पहले नशे पर रोक लगाने के लिए लोग पुलिस अधिकारियों का दरवाजा खटखटाया करते थे लेकिन अब नशे से त्राहि-त्राहि कर रहे लोग मुख्यमंत्री तक को पत्र लिखकर नशे पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं लेकिन नतीजा फिर भी शुन्य ही है। शर्मा जी ने कहा कि पंजाब में आम आदमी की सरकार जब से सत्ता में आई है आम आदमी की जान और माल भगवान के भरोसे होकर रह गई है । प्रतिदिन गोली चलने, हत्या और डकैती की वारदातें हो रही हैं। लगातार प्रतिदिन किसी न किसी निर्दोष का खून बह रहा है । जिससे पंजाब रंगला होने की बजाय निर्दोषो के खून में रंगा जा रहा है। गैंगस्टर के गैंगो में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। पंजाब में कानून व्यवस्था का डर बिल्कुल समाप्त होकर रह गया है । हरि किशन सिटी प्रधान इंटक ने इंटक वर्करों में जोश भरते हुए  केंद्र और पंजाब सरकार की मुलाजिम, मजदूर और किसान मारू नीतियों के विरोध में सारी ट्रेड यूनियनों को एक प्लेटफार्म पर इकट्ठे होने का आह्वान किया ।

जिला इंटक की तरफ से पंजाब सरकार से अपील की गई के मुलाजिमों की रहती हुई मांगी जैसे कच्चे मुलाजम पक्के करना, ठेकेदारी प्रथा बंद कर सीधी भर्ती करना ,पे कमीशन की  रिपोर्ट शोध कर लागू करना, पुरानी पेंशन स्कीम लागू करना ,डीए की किस्त लागू करना और उनका रहता बकाया देना , आदि जल्द से जल्द लागू करें ।मीटिंग को मनमोहन डोगरा, अवतार सिंह, विश्वनाथ, विनोद राय, हनी शर्मा ने भी संबोधन किया। मीटिंग में विनीता शर्मा, गायत्री देवी, सुखदेव सिंह, सुखविंदर सिंह, आत्मा सिंह, सतपाल सैनी, योगेश कुमार ,विशाल झा, समेत बहुत से इंटक वर्कर शामिल हुए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here