सांपला ने गांव धर्मपुर देवी के लिए लगाई ग्रांटों की झड़ी, करवाया सडक़ के कार्य का शुभारंभ

Sampla-given-grants-dharampur-devi-village-talwara-region-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। तलवाड़ा के नजदीकी गांव धर्मपुर देवी में छिंज मेला हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बहुत धूम-धाम से मनाया गया। मेले में देश भर से आए हुए पहलवानों ने कुश्ती मुकाबलों में हिस्सा लिया।

Advertisements

इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री एवं भाजपा पंजाब अध्यक्ष विजय सांपला के सुपुत्र साहिल सांपला और भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विजय अग्रवाल विशेष रुप में उपस्थित हुए। इस मौके पर साहिल सांपला ने कहा कि इस तरह की खेलों से नशे से दूर रहने की शिक्षा मिलती है और बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों के क्षेत्र में भी आगे आने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने आयोजन समिति की सराहना करते हुए इसे भविष्य में भी इसी प्रकार जारी रखने का आह्वान किया।

इसके उपरांत गांव निवासियों ने अपनी गांव की समस्याएं के बारे में साहिल सांपला और विजय अग्रवाल को अगवत करवाते हुए कहा कि गांव चामुही से आने वाला रास्ता जिसमे बड़े बड़े खड्डे होने के कारण लोगों एवं विद्यार्थियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस पर विचार-विमर्श कर सांपला ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संबंधित विभाग से बात कर गांव चामुही से आने वाले रास्ते जोकि 2 किलोमीटर है, का काम शुरू करवाया और धर्मपुर देवी मंदिर के आगे वाली मेन सडक़ के लिए सांसद विजय सांपला के सांसद निधि कोष से 5 लाख रुपए का देने की घोषणा की एवं गांव में शौचालय बनवाने के लिए संबंधित विभाग को कहा है।

Sampla-given-grants-dharampur-devi-village-talwara-region-Hoshiarpur-Punjab.jpg

साहिल सांपला ने कहा कि हमारी सरकार हर गांव के विकास के लिए वचनबद्ध है और क्षेत्र के किसी भी गांव में किसी भी प्रकार की समस्या के हल के लिए वे प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं के बारे में लोगों को जागरुक किया।

इस मौके पर ग्राम धर्मपुर देवी के सरपंच और गांव वासियों ने साहिल सांपला का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने उनके गांव की बहुत बड़ी समस्या दूर की है। जिसके लिए वे श्री सांपला के सदैव आभारी रहेंगे।

इस अवसर पर अमनदीप हैप्पी मंडल अध्यक्ष तलवाड़ा, आनंद किशोर पुरी पार्षद तलवाड़ा, सरपंच नरेश कुमार, अश्वनी शर्मा, संजय ठाकुर के अल शर्मा, सरपंच ओंकार, सरपंच बचित्र सिंह सहित बड़ी संख्या में गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here