ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह व्यवहार कर रही है आप: वड़िंग

चंडीगढ़(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब कांग्रेस ने रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी पंजाब में दो महत्वपूर्ण पदों पर दो बाहरी रैंक की नियुक्तियां किए जाने को लेकर राज्य की आम आदमी पार्टी सरकार पर हमला बोला है। इस क्रम में, सत्य गोपाल और राकेश गोयल की रेरा में नियुक्तियों को लेकर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए, एक बयान में पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि जहां आम आदमी पार्टी ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह काम कर रही है, वहीं पर इसके सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पंजाब को एक औपनिवेशिक कॉलोनी की तरह समझ रहे हैं और राज्य में अपने खास गैर पंजाबियों को बसा रहे हैं।

Advertisements

उन्होंने हैरानी जाहिर की कि क्यों आप को सरकार में महत्वपूर्ण पदों के लिए कोई काबिल पंजाबी नहीं मिला। उन्होंने जिक्र किया कि इससे पहले आप ने राज्यसभा की सीटों के लिए ज्यादातर गैर पंजाबियों और गैर राजनीतिज्ञों को नामांकित किया था और अब उसने राज्य के प्रशासन में बाहरियों की घुसपैठ कराने का काम भी शुरू कर दिया है। वड़िंग ने केजरीवाल से सवाल किया कि आपको रेरा में चेयरमैन या सदस्यों के पदों के लिए क्यों कोई पंजाबी नहीं मिला, जिसके चलते आपको बाहर से लोग लाने पड़े। उन्होंने आप के पंजाब में प्रमुख और काबिल लोगों के लिए अफसोस जताया, जिन्हें ना सिर्फ नजरअंदाज, बल्कि प्रताड़ित भी किया गया है।

उन्होंने कहा कि यह उन सभी पंजाबियों की काबिलियत के विरूद्ध सख्त फैसला है, जिन्होंने पंजाब में आप की सरकार लाने के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन उनकी मेहनत का फल मिलने के वक्त उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया। जिनके साथ हमदर्दी जाहिर करते हुए, उन्होंने कहा कि अभी ज्यादा देरी नहीं हुई है, ताकि वे आप का समर्थन करके की गई गलती को सुधार सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here