मोदी सरकार द्वारा देश भर में 508 रेलवे प्लेटफार्मो के पुनर्निर्माण का कार्य विकास में एक क्रांतिकारी कदम: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत में आजादी के 75वें  साल में मोदी सरकार द्वारा अमृत भारत स्टेशन योजना की अंतर्गत देश भर के 508 रेलवे  स्टेशनों के कायाकल्प का  प्रारंभ  24470 करोड़ रुपए  की राशि खर्च करके  कर दिया है। पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि आजाद भारत के रेलवे के इतिहास में इसे सबसे बड़ा क्रांतिकारी कदम माना जाएगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि रेलवे प्लेटफार्म ही रेलवे का आईना होता है तथा आधुनिक युग में यात्री रेलवे प्लेटफार्म पर सभी सुख सुविधाओं की  आकांक्षा रखते हैं, इसी बात को सामने रखते हुए मोदी सरकार द्वारा 508 रेलवे स्टेशनों के कायाकल्प के सुधार की बड़ी योजना का शुभारंभ किया गया है। इससे पहले भी बंदे भारत रेल श्रंखला शुरू कर रेलवे में  नई रेलवे  क्रांति का संचार मोदी सरकार द्वारा किया जा चुका है और कोरोना के दुष्प्रभावों के बाद भारतीय रेलवे को  इतनी जल्दी दोबारा अपने पैरों पर खड़ा करना भी एक चुनौती थी जिसे मोदी सरकार ने सफलतापूर्वक स्वीकार किया है।

सूद ने  कहा है कि जो विरोधी बिना किसी आधार के मोदी सरकार पर रेल बेचने का तंज कसते थे यह क्रांतिकारी विकास कार्य उनके मुंह पर जोरदार तमाचा साबित होगा ।उन्होंने कहा कि इस विकास की गंगा में एक हजार करोड़ रुपए की लागत से पंजाब के 22 रेलवे स्टेशनों का कायाकल्प होगा। जिसमें होशियारपुर भी शामिल है।  श्री सूद ने पंजाब तथा होशियारपुर निवासियों  की तरफ से मोदी सरकार के इस क्रांतिकारी कदम के लिए धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here