धार्मिक और सामाजिक सगठनों ने फूंका आतंकवाद-दहशतगर्दी का पुतला

Diffrent-organisation-protest-against-terrorist-clock-tower-Hoshiarpur

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर के विभिन्न संगठनों ने एक सुर में कहा कि किसी भी कीमत पर पंजाब की अमन शांति को भंग नहीं करने दिया जाएगा और पंजाब में हिंदू-सिख एकता हर कीमत पर बनाई रखी जाएगी।

Advertisements

इस दौरान संगठनों ने आतंकवाद-दहशतगर्दी का पुतला फूंक कर जोरदार प्रदर्शन किया। इससे पहले संगठनों के प्रतिनिधियों ने घंटाघर चौक पर धरान भी दिया। इस मौके पर भारतीय सनातन धर्म महावीर दल के राष्ट्रीय मेला प्रबंधक और भाजपा नेता भारत भूषण वर्मा ने कहा कि पंजाब ने कई अर्से तक आतंकवाद की मार झेली है। जिसके पीछे हमेशा विदेशी ताकतों का हाथ रहा है। पंजाब के हिंदू-सिख एकता के आगे आतंकवाद दहशतगर्दी को घुटने टेकने पड़े और पंजाब में अमन शांति का माहौल कायम हुआ। अब कुछ शरारती तत्व विदेशी ताकतों खासकर पाकिस्तान जैसे आतंकी मुल्क के बहकावे में आकर यदि पंजाब का माहौल खराब करना चाहते हैं लेकिन पंजाब के लोग किसी भी कीमत पर ऐसा नहीं होने देंगे।

सैनी जागृति मंच के संस्थापक संदीप सैनी ने कहा कि किसी भी प्रकार का आतंकवाद, दहशतगर्दी और अपराधी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए लोगों की सुरक्षा को बनाए रखना सरकार व पुलिस की जिम्मेदारी होती हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस हर बार हत्याओं को निजी रंजिश या गैंगवार का नाम देकर अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकती। उन्होंने कहा कि ऐसा करने से पुलिस और सरकार लोगों को अंधेरे में जरूर रख सकती है लेकिन इसके परिणाम गंभीर और ख़तरनाक निकलते हैं।

भारतीय सनातन धर्म महावीर दल के पंजाब अध्यक्ष कृष्ण गोपाल आनंद और शिवरात्रि एवं उत्सव कमेटी के अध्यक्ष हरीश खोसला ने कहा कि आतंकवादियों का कोई धर्म नहीं होता। इसलिए वह किसी भी वेशभूषा में किसी भी व्यक्ति को अपना शिकार बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि लुधियाना हत्याकांड और अमृतसर का विपन शर्मा हत्याकांड के पीछे पंजाब के हिंदू और सिक्खों में दरार डालने की एक बड़ी साजिश काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग पंजाब की तरक्की और पंजाब में अमन शांति चाहते हैं, इसलिए आतंकियों के लिए और दहशतगर्दों के लिए पंजाब में कोई स्थान नहीं है।

शिव सेना हिन्दोस्तान के जिला अध्यक्ष राजेंद्र राणा, भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष रोहित सूद हनी व राष्ट्रीय विकास पार्टी के जिला महासचिव अशोक मेहरा ने कहा कि पंजाब में कुछ स्वार्थी लोगों के कारण पंजाब का लंबे समय तक माहौल खराब रहा। जिस कारण पंजाब विकास के क्षेत्र में भी बुरी तरह पिछड़ा और पंजाब को आर्थिक तौर पर भी भारी नुकसान उठाना पड़ा उन्होंने कहा कि पंजाब का माहौल खराब करने वाले लोग कभी भी पंजाब और देश के हितैषी नहीं हो सकते। पंजाब सरकार भी इस मुद्दे को गंभीरता से ले।

इस अवसर पर नई सोच के अध्यक्ष अश्वनी गैंद, विवेक सैनी गोल्डी व मोहनलाल पहलवान पार्षद ने भी आतंकी गतिविधियों का और पंजाब में हो रहे हिंदुओं पर हमलों की सख्त शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि पंजाब यहां अन्नदाता कहलाता है वहीं पर देश की सुरक्षा में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है इसलिए पंजाब आतंकवाद को कभी बर्दाश्त नहीं कर सकता।

इस अवसर पर राष्ट्रीय सिख संगत के रघुवीर सिंह बेदी, भाजपा नेता निपुन शर्मा हैप्पी, प्रजापति सभा के तिलक राज चौहान, योगेश कुमरा, पूर्व पार्षद कर्मवीर वाली, बलविंदर सिंह बिल्लू,राहुल बग्गा, सुरेंद्र कौर सैनी, शम्मी शर्मा, राम सेवा समिति के राजन शर्मा, सुदीर शर्मा, गोरभ शर्मा, अजय वर्मा, मईया जी असी नोकर तेरे के अश्वनी छोटा, कांग्रेस नेता मुकेश डावर, प्रमोद शर्मा, यीशु जैन, बलवंत सिंह, सतनाम सिंह टोनी, स्वदेशी जागरण मंच के अजय गुप्ता, राजेश वर्मा, सरदार अजयब सिंह, तरसेम टंडन, भूपेंद्र राणा, निर्मल सिंह सैनी,सनी सैनी सीनियर जिला उपाध्यक्ष भाजयुमो ,जगदीप सोहल महासचिव ,गगनदीप सिंह उपाध्यक्ष ,दीपक रॉक्सी सचिव, मनप्रीत संधू अध्यक्ष चब्बेवाल मंडल ,भुपेश धवन आदि उपस्तिथ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here