अमृतसर से बाबा बढ़भाग सिंह जा रहे श्रद्धालुओं की टैम्पो ट्रैवल काली बेई में गिरी, 16 घायल

Tempo-travel-fall-in-Kali-Bai-Near-Dasuya-Hoshiarpur-16-Injured.jpg

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पंडित जी। अमृतसर से बाबा बढ़भाग सिंह दर्शनों के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी टैम्पो ट्रैवल दसूहा के गांव भूषा के समीप काली बेई में जा गिरी। हादसा धुंध के कारण हुआ बताया जा रहा है। हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

Advertisements

गनीमत रही कि काली बेई में पानी कम होने के कारण अधिक जानी नुकसान नहीं हुआ। घायलों को टांडा अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर घायलों को दसूहा अस्पताल रैफर किया गया।

 इस दौरान टांडा के सरकारी हस्पताल में लाए गए घायलों मनदीप सिंह पुत्र अमरजीत सिंह , सुखप्रीत सिंह ,हरप्रीत सिंह दोनों पुत्र यशपाल सिंह , हरजीत कौर पत्नी तलविंदर सिंह , अर्शप्रीत पुत्री तलविंदर सिंह , तलविंदर सिंह पुत्र बलवंत सिंह , गुरप्रीत सिंह पुत्र सुरिंदर सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद दसूहा रेफर कर दिया गया। इस संबंधी घायल तलविंदर सिंह पुत्र बलवंत सिंह ने बताया कि वे सुबह पांच बजे पुतली घर रोड अमृतसर से अपने परिवारक सदस्यों के साथ डेरा बाबा बडभाग सिंह को दर्शनों के लिए टैम्पो ट्रैवलर निकले थे। जिसे गुरप्रीत सिंह  ( 22  ) चला रहा था मिआनी से दसूहा रोड पर कैरां भूषां नज़दीक पहुँचने पर धुंध के चलते ट्रैवेलर पुल से असंतुलित हो कर बेईं में गिर गई। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने आ कर उन्हें पानी से बाहर निकला तथा पहनने के लिए उन्हें कपड़े भी मुहैया करवाए। उनके मोबाइल , पर्स व् अन्य कीमती सामान भी पानी में ही बह गया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here