दहशत: पराली में था नग्न महिला का शव, कटर चला तो किसान को पता चला, पुलिस जांच में जुटी

Woman’s burnt body found under mysterious circumstances

बठिंडा (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के बठिंडा से बड़ी खबर है। बठिंडा के गांव मोड़ खुर्द में पराली को कटर से कुतर रहे किसान के उस समय होश उड़ गए जब उसने देखा कि पराली के साथ किसी का शव कुतरा जा रहा है। शव के टुकड़े देख कर उसने तुरंत ट्रैक्टर रोका और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टुकड़ों को एकत्रित कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। यह बात भी सामने आ रही है कि किसी ने महिला के साथ बलात्कार करके उसकी हत्या कर दी हो तथा शव को पराली में छिपाया हो ताकि जब किसान पराली को आग के हवाले करे तो शव भी साथ ही जल जाए। मगर फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस ने शव को पहचान के लिए 72 घंटे के लिए अस्पताल में रखवा दिया है।

Advertisements

उक्त जमीन किसान सेवक सिंह ने ठेके पर ली हुई है तथा शुक्रवार को जब वह कटर लेकर पराली को नष्ट करने के लिए खेत में पहुंचा था। जैसे ही उसने कटर चलाया तो थोड़ी देर बाद शव के टुकड़े देख उसके होश उड़ गए और उसने तुरंत ट्रैक्टर बंद करके इसकी जानकारी पुलिस को दी।

डी.एस.पी. सुरिंदर कुमार व थाना प्रभारी गुरदीप सिंह के अनुसार शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है ताकि मौत के कारणों का पता चल सके। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here