आतंकी हमलों को गैंगस्टरों से जोडऩा सरकार का आतंकियों को ढाल देने के समान: रणजीत राणा

Shiv-Sena-Against-terrorist-attack-hindu-leader-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बालठाकरे के पंजाब उप्प्रधान रणजीत राणा और पंजाब शिवसेना के पंजाब प्रदेश सचिव कमलदीप बंटी जोगी ने शिवसेना कार्यालय कमेटी बजार होशियारपुर में एक विशेष बैठक में कहा का कि हाल ही अमृतसर में हिन्दू नेता विपन शर्मा की आंतकियों द्वारा हत्या की जो पूर्ण रुप से आंतकवादी घटना है उसको सरकार गैंगस्टरों द्वारा आपसी रंजिश से की गई हत्या करार देने पर जुटी हुई है।

Advertisements

ऐसा करके सरकार आतंकवाद के लिए ढाल का काम कर रही है। जिसकी शिवसेना नेताओं ने कडी निंदा की और प्रशासन को खबरदार करते हुए कहा कि बारी-बारी से हिन्दू नेताओं की हत्याएं एक सोची समझी आंतकी रणनिति है। आंतकवादी सरगनाओं ने भाडे पर गैंगस्टरों को लेकर यह हत्याएं इसलिए करवाई प्रतीत होती हैं कि पंजाब की कानून व्यवस्था को तहस-नहस करके हिन्दूओं में दहशत पैदा की जाए।

इस अवसर पर महिंदर पाल , विजय ठाकुर , शामा पंडत , पप्पू राम ने कहा कि खालिस्तानी समर्थकों और उनके स्पोर्टर यह न भुलें कि पंजाब के हिन्दूओं की दिलेरी से ही आंतकवादियों को दुम दबाकर विदेशों में शरण लेने को मजबूर होना पड़ा था और आजतक सामने आने का हौसला नहीं हुआ। ऐसा प्रतीत होता है कि अब वो गैंगस्टरों को भाडे पर खरीदकर हत्याएं करवा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here