सम्मानीय: वाल्वो बस सेवा के पहले सार्थी बने कर्मजीत और कंडक्टर गगनदीप

First-Volvo-Bus-Driver-Conductor-feeling-happy.JPG

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में 3 नवंबर का दिन बहुत ही खास रहा। इस दिन होशियारपुर निवासियों को एक ऐसा तोहफा रुपी सेवा मिली जिसका उन्हें पिछले लंबे समय से इंतजार था। 3 नवंबर को होशियारपुर से दिल्ली के लिए वाल्वो बस सेवा का विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया। यह सुहरी पल जब इतिहास के पन्नों में दर्ज होंगे तो इस बस के पहले सार्थी व सहायक का नाम भी बड़ी ही महत्ता के साथ लिखा जाएगा।

Advertisements

होशियारपुर से दिल्ली के लिए जब ट्रेन चली तो सभी ने पहली बार गाड़ी लेकर जाने वाले ड्राइवर व उनकी टीम को बधाई दी थी तथा उसका नाम भी इतिहास के पन्नों में जरुर दर्ज है। इसी प्रकार आज शुक्रवार को जब बस रवाना हुई तो पहली बार बस लेकर जाने का सौभाग्य ड्राइवर कर्मजीत सिंह व कंडक्टर गगनदीप सिंह को प्राप्त हुआ। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि इन पलों का वे महत्वपूर्ण हिस्सा बने हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी खुशी व सम्मान उस समय और बढ़ गया जब विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने शगुन देकर बधाई दी और यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी। बस ड्राइवर एवं कंडक्टर ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि वे इस बस को लेकर जा रहे हैं तथा उनका प्रयास रहेगा कि यात्रा दौरान कभी भी किसी यात्री को कोई परेशानी न आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here