मोबाइल टावर न लगाने की करने गए थे विनती, अधिकारी ने नहीं लिया मांगपत्र

People-protest-against-mobile-tower-installed-ajit-nagar-aslambad-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला अजीत नगर असलामाबाद निवासियों ने मोहल्ले में लगाए जा रहे मोबाइल टावर को लेकर कड़ा रोष व्यक्त किया है। मोहल्ला निवासियों ने रोष जताते हुए कहा कि मोबाइल टावर लगाए जाने से पहले उसके आसपास की आबादी वालों से नो आबजेक्शन लेना होता है, मगर उनको मोहल्ले में किसी भी घर को पूछना जरुरी नहीं समझा गया। उन्होंने बताया कि मोबाइल टावर लगने के कई नुकसान हैं तथा इसके चलते यह आबादी से दूर लगाया जाना चाहिए।

Advertisements

मोहल्ला निवासियों ने कहा कि उनके विरोध के चलते मोबाइल टावर का काम रोक दिया गया, परन्तु विरोध के बावजूद रह-रह कर काम चालू किया जा रहा है। इससे परेशान होकर वह मिनी सचिवालय में एक प्रशासनिक अधिकारी को मांगपत्र देने पहुंचे थे कि टावर उनके मोहल्ले में न लगाकर आगे चो की तरफ शिफ्ट करके लगा दिया जाए। परन्तु अधिकारी ने मांग पत्र लेने से इंकार करते हुए उनसे इससे पैदा होने वाली परेशानी को लिखकर लाने को कहा। लोगों ने कहा कि उन्हें तो ऐसा लगता है कि अधिकारी जनता की समस्याएं सुनने के लिए नहीं बल्कि मोबाइल कंपनियों को सेवाएं प्रदान करने के लिए बैठे हैं।

उन्होंने कहा कि अगर मोहल्ला निवासियों के विरोध के बावजूद मोहल्ले में टावर लगाने के प्रयास किए गए तो वे सडक़ों पर उतर कर संघर्ष करने से भी परहेज नहीं करेंगे। इस मौके पर नवनीत शर्मा, दीपक कुमार, राम सिंह, बहादुर सिंह, डा. रिम्पी, अमन शर्मा तथा पूर्व पार्षद मुखी राम व गौरव शर्मा सहित अन्य मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here