बरोजगार नौजवान सरकार से लेंगे झूठी नौकरियां बांटने का बदलाः कंग/हुसैनपुरी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अकाली उम्मीदवार सोहन सिंह ठंडल के पक्ष में चल रहे चुनाव प्रचार अभियान को हलका वासियों द्वारा भारी समर्थन दिया जा रहा है तथा अकाली नेता एवं कार्यकर्ता अभियान के दौरान लोगों को अकाली दल की नीतियों और विपक्षी दलों की वायदा खिलाफी से अवगत करवा रहे हैं। इसी कड़े के तहत अलग-अलग गांवों एवं कस्बों में चानव प्रचार करते हुए नौजवान इंद्रजीत कंग जिला प्रधान देहाती तथा अमरिंदर सिंह हुसैनपुरी जिला प्रधान शहरी के नेतृत्व दिन रात पूरी मेहनत से अभियान चलाया जा रहा है।

Advertisements

उपरोतक जानकारी शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजीव तलवार ने देते हुए बताया की शहरी प्रधान अमरिंदर हुसैनपुरी नौजवानों के साथ पैदल यात्रा करके हलका वासियों को पार्टी की नीतियां समझा रहे हैं वहीं प्रदेश सरकार ने नौजवानों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हुए उनके साथ झल किया है का भी उसका पर्दाफाश कर रहे हैं। वहीं, देहाती प्रधान कंग की देखरेख में नौजवान हर घर अकाली दल मुहिम को लेकर अलग-अलग गांवों में जाकर लोगों से रूबरू हो रहे हैं।  आज नौजवान नेताओं ने  हर घर अकाली दल कार्यक्रम के तहत सोमानी अकाली दल का झंडा  लगाते हुए लोगों को श्री ठंडल के पक्ष में लामबंद किया जा रहा है।

चुनाव प्रचार मुहिम दौरान लोगों ने विश्वास दिलाया कि इस चुनाव में सोहन सिंह ठंडल को वह वोट ही नहीं डालेंगे बल्कि स्व. प्रकाश सिंह बादल द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को मौके की सरकार द्वारा बर्बाद करने का बदला भी लेंगे डजालेंगे बल्कि बादल द्वारा विकास के कार्य इस सरकार ने बर्बाद कर दिए इसका बदला भी लेंगे। इस मौके पर अकाली जसविंदर सिंह राम सिंह परमिंदर सिंह ने भी विशेष तौर से उपस्थित होकर चुनाव प्रचार में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here