बेतुके बयानों से बेरोजगारी का कोई समाधान नहीं : खन्ना

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष अरविंद खन्ना ने कहा कि बेतुकी बयानबाजी से बेरोजगारी का कोई समाधान नहीं हो सकता है। वह मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा बेरोजगारी पर दिए गए बयानों पर टिप्पणी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान में पंजाब में बेरोजगारी का मुद्दा सबसे बड़ा है, जिसका हल करने के लिए पंजाब में उद्योग इंडस्ट्री लगाना चाहिए। सरकार निवेशकों को राज्य में औद्योगिक स्थापित करने के लिए प्रेरित करे, ताकि राज्य के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर मिलें।

Advertisements

जालंधर उप चुनाव में मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा अपने विरोधियों पर की जाती बयानबाजी संबंधी उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह प्रदेश के लोगों को अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएं, परंतु मुख्यमंत्री अपनी पुरानी हास्य शैली से पीछा नहीं छुड़ा पाए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को समझ लेना चाहिए कि वह अब एक जिम्मेवार पद पर विराजमान है इसलिए वह अपनी जिम्मेदारी गंभीरता से निभाएं।

उन्होंने कहा कि राज्य की अमन शांति की स्थिति बुरी तरह से चरमराई हुई है पर सरकार का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है जिस कारण निवेशकों का मन पंजाब में निवेश करने के लिए नहीं बन रहा है उन्होंने कहा कि प्रदेश को आर्थिक बदहाली में से निकालने के लिए बड़े स्तर पर उद्योग लगने जरूरी है ताकि नौजवान वर्ग को रोजगार मिले तथा उनमें विदेश जाने की लालसा कम हो। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here