युवा न्याय से बढ़ाए जाएंगे रोजगार के अवसर और दी जाएंगी सरकारी नौकरियांः यामिनी गौमर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यामिना गौमर कांग्रेसी उम्मीदवार द्वारा चुनावी बैठकों का दौर जारी है तथा इस दौरान बड़े-बुजुर्ग खासकर मातृ शक्ति द्वारा उन्हें बेटियों की तरह सम्मान और प्यार दिया जा रहा है। जिसके चलते उनकी हिम्मत बढ़ती जा रही है तथा उनके समर्थकों एवं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का जोश भी बढ़ रहा है। जिसके चलते उनकी जीत साफ दिखाई देने लगी है और विरोधियों की नींदें उड़ चुकी हैं।

Advertisements

दसूहा हलके का विकास स्व. रमेश चंद्र डोगरा के स्वर्णिम काम में हुआ, जिसे मिक्की डोगरा ने जारी रखा, पर आज हालात बन चुके हैं उल्ट

दसूहा हलके में विभिन्न बैठकों को संबोधित करते हुए यामिनी गौमर ने कहा कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र पर कार्य करते हुए युवा न्याय के तहत युवा वर्ग के लिए जहां रोजगार के बेहतर अवसर पैदा करेगी वहीं उन्हें सरकारी नौकरियां भी दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि दसूहा हलके का विकास स्व. रमेश चंद्र डोगरा के स्वर्णिम काल की देन है और उसे आगे बढ़ाते हुए उनके पुत्र अरुण डोगरा मिक्की ने विधायक रहते हुए जारी रखा। परन्तु आज कंडी का क्षेत्र विकास के मामले में पिछड़ रहा है। लेकिन समय जल्द बदलेगा और इसे आप लोग ही बदल सकते हैं तथा इस बदलाव के लिए कांग्रेस का साथ दें, आपकी बेटी आपको विश्वास दिलाती है कि लोकसभा हलका होशियारपुर के संपूर्ण विकास के लिए विशेष योजनाओं के तहत कार्य किया जाएगा ताकि हमारा हलका पूरे देश का नंबर 1 हलका बन सके।

इस दौरान पूर्व विधायक एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण डोगरा मिक्की ने कहा कि कांग्रेस का एक-एक वर्कर एवं आम जनता का उत्साह उनका हौंसला बढ़ा रहा है तथा उन्हें यकीन है कि हलका वासी हलके की भलाई के लिए कांग्रेस का साथ देने के लिए तैयार बैठे हैं। इस दौरान बैठकों में मौजूद हलका वासियों ने यामिनी गौमर को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here