मोहाली में कार में मिली व्यक्ति की लाश ; पहली नज़र में यह खुदकुशी का मामला लगता है: एसएसपी मोहाली

चण्डीगढ़ /मोहाली, (द स्टैलर न्यूज़)। मोहाली में कार में गोली लगने से ज़ख़्मी हुए व्यक्ति की लाश मिलने से कुछ घंटे बाद मोहाली के सीनियर सुपरडंट ऑफ पुलिस (एस.एस.पी.) विवेक शील सोनी ने कहा कि पहली नज़र में यह मामला खुदकुशी का लगता है। मोहाली के जल वायु व्यवहार के रहने वाले करनपाल शर्मा की लाश उसकी हुंडयी क्रेटा कार में से आज प्रातः काल करीब 6बजे उसकी रिहायश के नज़दीक मिली।

Advertisements

एसएसपी ने कहा कि फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुँच कर घटना स्थल का जायज़ा लिया और जांच के दौरान पाया गया कि उसके सिर के दाहिने तरफ़ गोली लगने का ज़ख़्म है। जिस पिस्तौल से गोली चली थी, वह उसके दाहिने हाथ से बरामद की गयी। उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीम की प्राथमिक जांच के दौरान यह पता लगा है कि गोली पुआइंट ब्लैक रेंज से चली है और जिस दाहिने हाथ से हथियार पकड़ा हुआ था, उसमें गोली चलने से पैदा हुये अवशेष भी पाये गये जिससे यह मामला खुदकुशी का लगता है।

एसएसपी विवेक शील सोनी ने बताया कि पुलिस ने मृतक की दाहिनी जेब में से 9गोलियाँ भी बरामद की हैं। उन्होंने कहा कि मामला खुदकुशी का लगता है और इसकी बारीकी से जांच की जा रही है। ज़िक्रयोग्य है कि मृतक के पिता सुरिन्दर कुमार के बयानों पर थाना फेज़-11 मोहाली में भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के अंतर्गत एफ.आई.आर नं. 71 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here