संजीव तलवाड़ के घर गार्ड रुम में आग लगने से लाखों का नुकसान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेता संजीव तलवाड़ के नारायण नगर स्थित आवास में बने गार्ड रुम में अचानक आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। जानकारी देते हुए संजीव तलवाड़ ने बताया कि वह घर से बाहर गए हुए थे तथा घर पर उनकी माता जी थीं। पड़ोसियों ने देखा कि गार्ड रुम से आग की लपटें उठ रही हैं और उन्होंने तुरंत शोर मचाकर और लोगों को भी बुलाया व फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती तब तक लोगों ने आग पर काबू पाने के काफी प्रयास किए, लेकिन आग इतनी तेज थी कि फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक सारा कमरा व अंदर रखा सामान जलकर राख हो गया।

Advertisements

फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया और आग को घर के अन्य हिस्सों में फैलने से रोका। श्री तलवाड़ ने बताया कि उन्हें शंका है कि आग बिजली के शार्ट सर्किट से नहीं बल्कि किसी ने शरारत बस लगाई होगी, प्रतीत हो रही है। क्योंकि गार्ड रुम के साथ ही मोटर का स्विच लगा है, जो आफ था। उन्होंने कहा कि वह इस संबंधी पुलिस को सूचना देंगे ताकि अगर किसी ने शरारत की हो तो उस संबंधी पता करके कार्यवाही की जा सके।.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही श्री तलवाड़ के गांव बस्सी गुलाम हुसैन स्थित फार्म हाउस में भी आग लगने की घटना पेश आई थी तथा उसमें भी उनका लाखों का नुकसान हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here