हरीश आनंद ने परिवार सहित गऊ सेवा करके एवं गौशाला को पंखे भेंट करके मनाई पिता की बरसी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी होशियारपुर के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने अपने पिता स्व. सुखदेव आनंद की 25वीं बरसी निगम गौशाला में गऊ पूजन करके और गौशाला को पंखे भेंट करके मनाई। इस मौके पर आनंद ने लोगों से अपील की कि वह अपनी सालगिरहा, जन्मदिन या अन्य खुशी के मौकों के साथ-साथ अपने किसी रिश्तेदार या संबंधी की बरसी आदि भी गऊपूजन करके मनाएं। क्योंकि, यह सबसे उत्तम धार्मिक कार्य है और हमारे शास्त्रों में भी इसका अनुसरन मिलता है।

Advertisements

आनंद ने कहा कि श्री गोबिंद गोधाम गौशाला द्वारा संचालित नगर निगम गऊशाला का काफी विकास हुआ है और वह संस्था सदस्यों को विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में भी वह उनकी जो भी सेवा लगाएंगे वह उसे पूर्ण करने का पूरा प्रयास करेंगे। इस मौके पर आनंद की माता सुषमा आनंद, पत्नी नविता आनंद, बेटा ध्रुव आनंद एवं आदित्य आनंद ने भी गऊ पूजन किया।

इस दौरान संस्था की तरफ से विशेष तौर से उपस्थित हुए नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने आनंद परिवार का धन्यवाद करते हुए कहा कि हरीश आनंद जैसे दानी सज्जनों के सहयोग से निगम गौशाला का प्रबंधन सुचारु ढंग से चलाने में बहुत सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि गऊ सेवा हमारी संस्कृति का अभिन्न अंग है और इसके साथ समस्त सनातनीयों को जुडऩा चाहिए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here