क्रिकेट खिलाड़ी अखिल का यू.के. में कैंट की तरफ से काऊंटी क्रि केट में पुन: चयन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सी.एंड.बी. इंटरनैश्नल स्पोर्टस अकादमी के क्रिकेट खिलाड़ी अखिल वेणुगोपालन का यू.के. में कैंट की तरफ से काऊंटी क्रि केट मैचों में पिछले 4 सालों की तरह इस वर्ष भी चयन हुआ है। इस संबंधी जानकारी देते हुए सी.एंड.बी. के संचालक इंटरनैश्नल क्रि केट कोच बलराज कुमार बल्लू ने बताया कि अखिल अकादमी का एक प्रतिभावान खिलाड़ी है जिसने सबसे पहले अपनी अच्च्छी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए अपने स्कूल एल्थम कॉलेज को जिताया जिसमें स्कूल के अंडर 12 में बैस्ट परफार्मैंस 6-0-12-5 के हिसाब से गेंदबाजी की थी।

Advertisements

बलराज कुमार बल्लू ने बताया कि इसके पश्चात बैक्सले डिस्र्टिक्ट की तरफ से खेलते हुए गेंदबाजी में सबसे ज्यादा 30 विकेट हासिल करते हुए यू.के कैंट काऊंटी क्रि केट टीम में अपनी जगह बनाई और पिछले 4 साल की तरह इस साल भी गेंदबाजी में 23 विकेट प्राप्त क रके पहले स्थान पर रहे और बल्लेबाजी में भी छठा स्थान प्राप्त किया। बल्लू ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि अखिल मेहनती खिलाड़ी है तथा उन्हें पूरी उम्मीद है कि आखिल आने वाले समय में क्रि केट जगत की उचाईयों को छुएगा।

इस मौके पर अखिल के पिता वेणु के.आर. और माता जयश्री वेणु गोपालन ने कहा कि उनका बेटा आज जिस मुकाम पर है वह अंतर्राष्ट्रीय कोच बलजार कुमार बल्लू की बेहतरीन दीक्षा के कारण ही है। उन्होंने इस अवसर पर बलराज का धन्यवाद भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here