सोनालिका एसआर विभाग ने श्री सिद्धि विनायक पार्क की बदली नुहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): सनालिका ग्रुप के सीएसआर विभाग ने गोद लिए गए पार्को की नुहार बदलने के लिए फिर से कमर कस ली है। बरसात के मौसम के चलते पार्क में घास एवं बूटी तेजी से फैलने लगी है। सोनालिका ग्रुप के वाइस चेयरमैन अमृत सागर मित्तल के दिशा निर्देश अनुसार विभिन्न पार्को में सफाई अभियान छेड़ा गया है। प्रथम चरण में गोद लिए गए शहर के प्रमुख पार्को में से एक श्री सिद्धि विनायक पार्क ग्रीन वैली में सफाई अभियान शुरू किया गया। सोनालिका ग्रुप की तरफ से सीएसआर (कारपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी) टीम मेंबर समाजसेवी एसके पोमरा सफाई अभियान की देखरेख के लिए इस मौके पर खास तौर पर मौजूद रहे।

Advertisements

उन्होंने बताया कि पार्क के क्षतिग्रस्त हुए मुख्य गेट की मरम्मत का काम शुरू किया गया। सफाई अभियान के अगले चरण में रेलवे स्टेशन पार्क को साफ किया जा रहा है। बरसात के मौसम को ध्यान में रखते हुए पार्को की सफाई अत्यंत आवश्यक है।

सोनालिका ग्रुप द्वारा कंपनी के वाइस चेयरमैन अमृत सागर मित्तल एवं मैनेजिग डायरेक्टर दीपक मित्तल का सामाजिक कल्याण में अहम योगदान रहा है। ग्रीन वैली डेवलपमेंट सोसायटी के अध्यक्ष सतीश गोयल, उपाध्यक्ष रजनीश गुलियानी, उपाध्यक्ष सुरेश बंसल, सचिव अरविद धीमान, सह सचिव प्रकाश बंसल, कोषाध्यक्ष दीपक कतना, ने भी सोनालिका ग्रुप द्वारा विभिन्न पार्को में छेड़े गए सफाई अभियान को सराहा और कहा कि ग्रीन वैली डेवलपमेंट सोसायटी भी सोनालिका के इस सफाई महायज्ञ में आहुति डालने के लिए हमेशा साथ खड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here