सरकारी कॉलेज की छात्रा ने ’’अज़ाद हवार्ड 2023’’ किया हासिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज होशियारपुर की छात्रा तान्या लगातार तीन वर्षों से रेड रिबॅन क्लब, एन.एस.एस. तथा बॅडी प्रोग्राम के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार के नेतृत्व में कालेज के साथ किये जाने वाले समाज सेवा से संबंधित कार्यों में बढ़-चढ़ कर भाग ले रही है। इसी लिए उसने जिला स्तर, राज्य स्तर तथा राष्ट्रीय स्तर पर करवाये जाने समारोहों में भाग ले कर कई ईनाम और सर्टिफिकेट हासिल किए हैं।

Advertisements

उसने कॉलेज द्वारा आयोजित समाज सेवा से संबंधित लगभग सभी समारोहों में भाग लिया है तथा कई प्रशंसा पत्र प्राप्त किए हैं और ईनाम जीते हैं। इसी प्रकार छात्र साहिल ने भी कॉलेज के साथ जुड़ कर समाज सेवा करने में अपना पूरा सहयोग दिया है। समाज सेवा के कार्यों के कारण ही इस बार केअरनैस एंड अवेयरनैस वेलफेयर सोसायटी होशियारपुर द्वारा दिया जाने वाला इकलौता ’’अज़ाद हवार्ड – 2023’’ कॉलेज की छात्रा तान्या को प्रदान किया गया।

इस अवार्ड में उसे एक मोमेंटो, प्रमाण पत्र तथा 5100 रु की राशि प्रदान की गई। उसने नशों, वातावरण, देश, महिलाओं, बच्चों, बजुर्गों, कुदरत, पेड़ों, पानी आदि के साथ बनते समाज सेवा के कार्यों को ईमानदारी के साथ निभाया है। इसी प्रकार छात्र साहिल को भी समाज सेवा के कार्यों के लिए सर्टिफिकेट दे कर सम्मानित किया गया। कॉलेज के प्रिंसीपल श्रीमति जोगेश तथा प्रो. विजय कुमार ने कॉलेज का नाम रौशन करने तथा ईनाम प्राप्त करने के लिए इन दोनों को बधाई दी तथा इनके उज्जवल भविष्य की कामना की।