विधायक डा. राज ने की नरेश गुप्ता का त्यागपत्र नामंजूर करने की अपील

MLA-Doctor-Raj-donating-materials-Sanjhi-rasoi-previous-pic.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत समय में रैडक्रास सोसायटी को नई पहचान दिलाने वाले सचिव नरेश गुप्ता की सराहना करते हुए हल्का चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार चब्बेवाल ने मीडिया को बताया कि बीते समय में अपनी अथाह मेहनत के चलते श्री गुप्ता ने रैडक्रास सोसायटी होशियारपुर की जो सेवा की है उसके लिए समाज सदैव उनका ऋणि रहेगा। डा. राज ने बताया कि एक समय था जब रैडक्रास सोसायटी केवल अफसरशाही को खुश करने तथा समाज सेवी कार्यों की लीपा-पोती करने के लिए ही जानी जाती थी। मगर, नरेश गुप्ता ने अपने अथाह प्रयासों से जहां सांझी रसोई तथा गरीब नरीजों को मुफ्त डायलसिस, अंगहीनों व बुजुर्गों को मुफ्त व्हीलचेयर व ट्राइसाइकिल, गरीब विधवा महिलाओं को सिलाई मशीनें तथा रोजी-रोटी चलाने के लिए अन्य सामान मुहैया करवाकर जो कार्य किए वह प्रशंसनीय हैं।

Advertisements

hiwi cycle

डा. राज ने बताया कि कुछ ही माह में सांझी रसोई को होशियारपुर के सैकडों दानी सज्जनों को साथ जोडक़र 13 लाख रुपये से अधिक की राशि जुटाकर और बहुत ही पारदर्शी ढंग से चलाए जा रहे इस प्रोजैक्ट के तहत सैकड़ों गरीब लोगों को लगभग मुफ्त भोजन का अधिकार मुहैया करवाया जा रहा है।

इस मौके पर उन्होंने होशियारपुर के जिलाधीश तथा अन्य प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा श्री गुप्ता पर जताए गए विश्वास के लिए उनकी सराहना की और कहा कि श्री गुप्ता ने भी उन पर जताए विश्वास पर खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। परन्तु उन्हें उस समय बहुत दुख हुआ जब उन्हें पता चला कि श्री गुप्ता ने अपनी जिम्मेदारी से त्यागपत्र दे दिया है व इससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं। डा. राज ने कहा कि इसलिए वह होशियारपुर के समस्त विधायकों, जिलाधीश व प्रशासनिक अधिकारियों को अपील करते हैं कि श्री गुप्ता का त्यागपत्र मंजूर न किया जाए तथा श्री गुप्ता आने वाले समय में भी समाज भलाई के नेक कार्यों में रैजक्रास का मार्ग दर्शन करके जनता की सेवा करते रहेंगे।

डा. राज कुमार ने बताया कि सांझी रसोई जैसे नेक प्रयास के साथ जोडऩे के लिए उन्हें श्री गुप्ता ने ही प्रेरित किया था। जिसके चलते वह अपना बनता योगदान इस नेक कार्य में डाल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here