जैम्स कैब्रिज स्कूल में नन्हे मुन्नों ने मनाई जन्माष्टमी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल, होशियारपुर के प्रांगण में जन्माष्टमी के उपल्क्षय में प्रि-प्राइमरी के नन्हे मुन्ने छात्रों द्वारा खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्कूल के आर्ट डिर्पाटमैंट ने अपनी कलात्मक प्रतिभा को उजागर करते हुए स्कूल को कृष्णमयी रंग में रंग दिया। प्रि-प्राइमरी विभाग के छात्र राधा, कृष्ण, गोपी तथा सखा की वेश भूषा में सज कर आए नन्हें मुन्ने बच्चों ने सबका मन मोह लिया।

Advertisements

नन्हें मुन्ने बच्चों ने मोर पंख मुकुट, बांसुरी तथा माखन से भरी मटकियां कागज़ पर बना उनमें रंग भर उन्हें सजाया। बच्चों को वीडियो तथा कहानी द्वारा बहुत ही रोचक ढंग़ से जन्माष्टमी की जानकारी दी गई। नन्हे बच्चों ने प्रिंसीपल शरत कुमार सिंह को गोर्वधन पर्वत की झांकी देखने के लिए अमंत्रित किया।

प्रिंसीपल शरत कुमार सिंह ने भी नन्हे बच्चों के साथ बड़े उतसाह से गोर्वधन पर्वत की झांकी देखी और बच्चो को गोर्वधन पर्वत के बारे मै जानकारी दी। वासल एजुकेशन के चेयरमैन संजीव वासल तथा वासल परिवार ने छात्रों तथा अभिभावाकों को जन्माष्टमी उत्सव की बधाई देते हुए भग्वान से सबके मंगलमय भविष्य की कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here