कोल्ड ड्रिंक पीने के साथ फ्रिज में रखी छेना मुर्गी खा चोरी को दिया अंजाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब शिक्षण संस्थानों को भी निशाना बनाने से वह परहेज नहीं करते।चोरों ने गत रात्रि जिला शिक्षा  सिखलाई संस्था डाइट को अपना निशाना बनाते हुए वहां तैनात  स्टाफ को भोजन करने से भी वंचित करने का प्रयास करते हुए रसोई से संबंधित सारा सामान चोरी कर लिया।जानकारी देते हुए डाइट के सीनियर लेक्चरर सतवंत कौर, शिखा ने बताया कि चोर न केवल उनका सिलेंडर ले गए बल्कि हॉट केस, दो कंप्यूटर सेट, दो सीपीयू, सात सीलिंग फैन ,5 इलेक्ट्रिकल वायर बंडल, एक्सटेंशन बोर्ड, फराटा फैन, पौधों को पानी देने की पाइप, 750 रुपए की नगदी , इंस्टिट्यूट में इनाम में जीते मोमेंटोस , बर्तन एलईडी टीवी, पेट्रोल ग्रास कटिंग मशीन तथा अन्य सामान पर भी अपना हाथ साफ कर गए।उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी इस बात की कल्पना भी नहीं की थी कि चोर शिक्षण संस्थानों में बच्चों को शिक्षा का अमूल्य ज्ञान देने वाले अध्यापकों के साथ भी ऐसी हरकत कर सकते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि दोपहर को सभी अध्यापक मिलकर गरम भोजन का आनंद लेते थे लेकिन चोरों से यह भी बर्दाश्त नहीं हुआ इसलिए उन्होंने गैस चूल्हा , कटिंग मशीन तथा सिलेंडर तो चोरी किया ही साथ ही हॉट केस को भी अपना निशाना बनाते हुए वहां से ले उड़े।चोरी को देखने से ऐसा लगता है कि चोर एक से अधिक थे तथा उन्होंने बड़ी तसल्ली से अपने काम को अंजाम दिया।क्योंकि इतने सारे सम्मान को एक व्यक्ति द्वारा ले जाना संभव नहीं है। उन्होंने बताया कि संस्थान के फ्रिज में कोल्ड ड्रिंक की 2 बोतलें पड़ी थी और साथ में फ्रिज में  छेना मुर्गी के साथ कुछ अन्य सामान भी खाने को पड़ा था, जिसको चोरों ने खा पीकर वहीं फेंक दिया।

उन्होंने बताया कि  जब संस्थान से घर को गए थे तो सारा सामान वहां पर मौजूद था लेकिन आज सुबह आकर देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।उन्होंने कहा कि इस संबंध में थाना सदर पुलिस को सूचित कर दिया गया है जिस पर वहां के पुलिस अधिकारियों अश्विनी कुमार और सब इंस्पेक्टर सेवक सिंह ने मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया तथा उनकी रिपोर्ट लिखी। मौके पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि नजदीकी संदिग्ध जगहों पर छापेमारी की जा रही है, और इलाके की सीसीटीवी फुटेज देखकर और अन्य तकनीकों के सहारे चोरों की पकड़ करने के प्रयास किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here