पंजाब सरकार पंजाब में विकास की जगह करा रही है विनाश: तीक्ष्ण सूद 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने प्रैस नोट जारी करते हुए बताया कि पिछले दिनों होशियारपुर-जालंधर रोड बनाने के लिए 14 करोड़ रुपये की लागत से शुरु करवाया गया जिसका नींव पत्थर मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने रखा था परन्तु बड़े दुख के साथ यह बात कहनी पड़ रही है आगे आगे सड़क बनती जा रही है और पीछे से टूटती जा रही है। पंजाब सरकार इसकी तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है। सड़क की खस्ता हालत को देखते हुए सारी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री भगवंत मान साहिब की बनती है।

Advertisements

पंजाब सरकार पंजाब की जनता का दिया गया टैक्स का पैसा बर्बाद कर रही है और हर मामले में पंजाब सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। पंजाब मे पहली बार ऐसी सरकार आई है जो सुबह कोई फैसला लेती है तो शाम को वापिस ले लेती है , कई ऐसे मामले हो चुके हैं। आम आदमी पार्टी वालों ने चुनाव के समय लोगों के साथ झूठे वायदे करके और सब्जबाग दिखा कर वोट लेकर लोगों को गुमराह किया और अब पंजाब की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है। जिसका जबाब पंजाब की जनता आने वाले 2024 के लोक सभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के खिलाफ बटन दबा कर देगी। सूद ने  पंजाब के मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान और उनके साथ होशियारपुर से विधायक व पंजाब के मंत्री ब्रहम शंकर जिम्पा और हरभजन सिंह ई.टी.ओ. यह सभी मंत्री जो इस उदधाटन में हाजिर थे इनके नाम का वहां पर पत्थर भी लगा हुआ है और मुख्यमंत्री से अपील करते हैं कि एक बार जाकर मौका देख कर आयें जो बन रही सड़क को देख कर रोना आता है।

जो अफसर मौके पर काम करवा रहे हैं और जिस ठेकेदार को यह काम दिया हुआ है उनपर बनती कारवाई की जाये क्योंकि इनके उपर यह कहावत बनती है ’’आगे दौड़ ते पिछे चौड’’ । अगर यह सड़क जो 14 करोड़ की लागत से बन रही है, तुरन्त ठीक ना करवाई गई तो भाजपा वाले इनके खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे। इस मौके पर तीक्ष्ण सूद के साथ पूर्व मेयर शिव सूद, जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव अशवनी गैंद और यशपाल शर्मा आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here