मालेरकोटला पुलिस ने स्नैचिंग मामले का पर्दाफ़ाश किया: 1 आरोपी गिरफ्तार, चोरी हुआ मोबाइल फोन और नकदी बरामद

मालेरकोटला, (द स्टैलर न्यूज़)। मलेरकोटला पुलिस ने एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल करते हुए हाल ही में दुकानदार से छीनाझपटी की घटना में शामिल एक आरोपी को सफलतापूर्वक पकड़ लिया। त्वरित और कुशल कार्रवाई से चोरी हुआ मोबाइल फोन और नकदी बरामद की गई है।

Advertisements

गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान संगरूर निवासी २१ वर्षीय गगन कुमार, जिसे गग्गी के नाम से भी जाना जाता है, के रूप में की गई है। उसकी गिरफ्तारी आस-पास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज के सावधानीपूर्वक विश्लेषण के माध्यम से संभव हुई, जिससे महत्वपूर्ण सुराग मिले जिससे उसकी गिरफ्तारी आसान हो गई। मामले की जानकारी देते हुए, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हरकमल प्रीत सिंह खख ने कहा कि पीड़ित मोहम्मद रफीक को दो बाइक सवार स्नैचरों ने निशाना बनाया, जिसके परिणामस्वरूप नकदी के साथ 8500 रुपये मूल्य के दो मोबाइल फोन और दस्तावेज़ लूटे गए।

एसएसपी खख ने कहा, “तकनीकी जानकारी के आधार पर त्वरित कार्रवाई से डीएसपी अमरगढ़ जतिन बंसल की देखरेख में अमरगढ़ पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंद्रजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम को गग्गी की पहचान करने और पकड़ने में मदद मिली।” प्रारंभिक जांच के दौरान, गिरफ्तार आरोपी ने स्नैचिंग की बात कबूल कर ली और अपने सहयोगी जसविंदर उर्फ जस्सी के बारे में भी अहम ख़ुलासे किए हैं,जो अभी भी फरार है। एसएसपी खख ने मामले को सुलझाने में सीसीटीवी विश्लेषण की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया और जनता को आश्वासन दिया कि जस्सी का पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

इस घटना के संबंध में अमरगढ़ थाने में आरोपी के खिलाफ धारा 379 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसके साथी जस्सी को मामले में नामित किया गया है। गिरफ्तार आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस आगे की पूछताछ के लिए उसकी रिमांड मांगेगी। एसएसपी खख ने इस बात पर जोर दिया कि मालेरकोटला जिले में आपराधिक गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अपराधियों को कड़े परिणाम भुगतने होंगे। उन्होंने जनता से सतर्क रहने और दोषी का पता लगाने में मदद करने वाली कोई भी जानकारी साझा करने के लिए आग्रह किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here