डिप्टी कमिश्नर व एसएसपी ने तहसील कांप्लेक्स में किया पब्लिक हैल्प सैंटर का उद्घाटन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल व एस.एस.पी सुरेंद्र लांबा की ओर से तहसील कांप्लेक्स होशियारपुर में पब्लिक हैल्प सैंटर का उद्घाटन कर इसे जनता को समर्पित कर दिया गया है। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि पिछले दिनों जब मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान की ओर से तहसील कांप्लेक्स का औचक निरीक्षण किया गया था, तब उन्होंने कांप्लेक्स में कैंप कार्यालय स्थापित करने का निर्देश दिया था ताकि लोगों को यहां काम करवाने के दौरान किसी तरह की परेशानी न आए। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब के निर्देशों पर अमल करते हुए आज तहसील कांप्लेक्स में पब्लिक हैल्प सैंटर को स्थापित कर दिया गया है, जहां पर सिविल व पुलिस विभाग का एक-एक कर्मचारी लोगों की सहायता के लिए दफ्तरी समय पर उपस्थित रहेगा।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि पब्लिक हैल्प सैंटर में तैनात कर्मचारी जहां तहसील परिसर में काम करवाने आए लोगों की सहायता करेंगे वहीं आम जनता की सिविल व पुलिस विभाग से संबंधित सभी विभागों की शिकायतों व सुझावों को भी प्राप्त करेंगे। उन्होंने बताया कि एस.डी.एम होशियारपुर की ओर से इस पब्लिक हैल्प सैंटर की रोजाना समीक्षा की जाएगी ताकि लोगों तक इस हैल्प सैंटर का ज्यादा से ज्यादा लाभ पहुंचाया जा सके। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन होशियारपुर का यही प्रयास है कि पंजाब सरकार की ओर से दिए गए सभी दिशा निर्देशों का पालन करना यकीनी बनाया जाए ताकि जनता को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

एस.एस.पी होशियारपुर सुरेंद्र लांबा ने कहा कि आम जनता को पुलिस से संबंधित हर जानकारी व सेवा भी पब्लिक हैल्प सैंटर के माध्यम से मुहैया करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि एस.एस.पी कार्यालय या पुलिस स्टेशन से संबंधित शिकायत, सुझाव भी यहां दिए जा सकते हैं, संबंधित कार्यालय या थाने में वह शिकायत, सुझाव अपने आप पहुंच जाएगा और उस पर जल्द कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर एस.डी.एम होशियारपुर प्रीतइंदर सिंह बैंस, डी.एस.पी जागीर सिंह, तहसीलदार गुरसेवक चंद, नायब तहसीलदार विजय कुमार के अलावा अन्य स्टाफ सदस्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here