सुजानपुर में सेना दिवस पर बैंड दस्ते होंगे आकर्षण का केंद्र

हमीरपुर, (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा : सुजानपुर के ऐतिहासिक चौगान में 15 जनवरी को सुबह 10:30 बजे 76वें सेना दिवस के आयोजन को लेकर इन दिनों तैयारियां पूरे जोरों शोरों पर चली हुई हैं। यह आयोजन सर्व कल्याणकारी संस्था द्वारा भूतपूर्व सैनिक लीग के साथ मिलकर इस बार  बड़े स्तर किया जा रहा है।

Advertisements

 इस आयोजन को लेकर इलाके के पूर्व सैनिकों,  सैनिक परिवारों और जनता में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। संस्था के जिला अध्यक्ष लेखराज ठाकुर ने बताया कि बताया कि पूर्व सैनिकों द्वारा प्रस्तुत किया जाने वाला भव्य मार्च पास्ट और तरह-तरह के बैंड दस्ते इस आयोजन का मुख्य आकर्षण होंगे। लोगों को एक साथ अलग-अलग बैंड इस कार्यक्रम में देखने को मिलेंगे जो इस समारोह की गरिमा को चार-चांद दिन लगा देंगे।

इसके अलावा जाने-माने पार्श्व गायक धीरज शर्मा देशभक्ति से पूर्ण गीतों और हिमाचली तरानो के जरिए अपने सुरों का जादू बिखेरेंगे ।उन्होंने बताया कि सुजानपुर के ऐतिहासिक चौगान में 15 जनवरी को सुबह 10:30 बजे 76वें सेना दिवस के शानदार आयोजन को अमली जामा पहनाने के लिए इलाके के पूर्व सैनिक भी पूरे उत्साह से जुट गए हैं और जनता में भी इस कार्यक्रम को लेकर बहुत उत्साह है क्योंकि यह कार्यक्रम भारतीय सेना की आन, बान व शान से जुड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि सर्व कल्याणकारी संस्था और भूतपूर्व सैनिक लीग ने इस आयोजन की तैयारी को अंतिम रूप दे दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here