जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल में एडवेंचर कैम्प का किया गया आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल, होशियारपुर में दूसरी से आठवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए स्कूल में एडवेंचर कैम्प का आयोजन किया गया। प्रिँसिपल शरत कुमार सिंह ने बताया एक दिवसीय इस एडवेंचर कैम्प में 400 के करीब छात्रों ने बहुत उत्साह से भाग लिया ।

Advertisements

कैम्प में बच्चों के लिए कई तरह की साहसिक गतिविधियों की व्यवस्था की गई थी जिसमें हिस्सा ले बच्चे बहुत खुश नज़र आए। प्रिँसिपल शरत कुमार सिंह ने बताया, ऐसे आयोजनों से बच्चों का आत्म विशवास बढ़ता है तथा एक दूसरे से सहयोग करते हए खेलों में हार एवं जीत का सामना करना सीखते है। इस कैम्प में छात्रों ने बर्मा ब्रिज, रोप लैडर क्लाइँबिंग, लेज़र बीम इत्यादि साहसिक खेलों का आनंद लिया।

वासल एजुकेशन के प्रधान चेयरमैन संजीव कुमार वासल ने कहा, स्कूल की इस पहल से अभिभावक व बच्चे दोनों ही बहुत प्रसन्न नज़र आए, इम्तिहानों के बाद बच्चे घर में अव्यवस्थित महसूस करते है तथा अपने ही स्कूल में अपने दोस्तों के साथ खेल का यह अनुभव उन्हें खुशी देता है तथा वे जिंदादिली के साथ नए सैशन के लिए तैयार हो जाते हैं। वासल एजुकेशन के सी.ई.ओ. राघव वासल ने कहा, स्कूल में बेहतरीन शिक्षा के साथ साथ बच्चों के सर्वपक्षीय विकास का भी ध्यान रखा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here