कांग्रेस पार्टी लोगों को कर रही गुमराहः भाटिया/गैंद/राणा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं ज़िला महामन्त्री एवं पूर्व पाषर्द सुरेश भाटिया बिट्टु, ज़िला सचिव अशवनी गैंद और पंजाब भाजपा स्पोर्टस सेल के को-कन्वीनर रणजीत सिंह राणा ने संयुक्त ब्यान में बताया कि कांग्रेस पार्टी के कुछ पार्षद अपने वार्डों में जाकर लोगों के फार्म भरवा रहे हैं कि कांग्रेस सरकार आने पर परिवारों को एक लाख रूपये दिये जायेंगे जोकि बिल्कुल सफेद झूठ है।

Advertisements

जोकि कांग्रेस की पुरानी फितरत है कि लोगों को गुमराह करके पिछले कई सालों में सरकारें बनाकर अपने खजाने भरे और देश को खोखला कर दिया है और अब बिल्ली थैले से बाहर आ चुकी है और पंजाब के वोटर सूझवान हैं और लोगों को इस बात की जानकारी है कि केन्द्र में भाजपा सरकार बनना तय है और क्योंकि पिछले 10 सालों में मोदी सरकार द्वारा किये विकास के कार्यों से प्रभावित होकर पंजाब की जनता पंजाब में भी 13 सीटों पर भाजपा का कमल खिलाने का मन बना चुकी है।

दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी झूठ का पुलिंदा है जिसका जीता जागता सबूत औरतों को 1000 रूपये देने का लालच देकर वोटे बटौर कर और वायदे पूरे न करके किस मुंह से अब वोटे मांग रहे हैं। भाजपा नेताओं ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो झूठी गारंटी नही देती बल्कि काम करने का संकल्प लेती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here