‘आप’ झूठों की पार्टी, मतदाता 2022 जैसी गलती न करें: पुष्कर धामी

बलाचौर/मोहाली (द स्टैलर न्यूज़):  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज कांग्रेस और गांधी परिवार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि इस बात से पर्दा उठ चुका है कि कांग्रेस और गांधी परिवार श्री राम मंदिर के खिलाफ थे। बलाचौर में भाजपा उम्मीदवार डा. सुभाष शर्मा के लिए प्रचार करते हुए धामी ने कहा कि कांग्रेस ने खास वोट बैंक के लिए श्री राम मंदिर को हथियार के रूप में प्रयोग किया जबकि पीएम मोदी ने राम मंदिर बनाकर अपना वादा पूरा कर श्री राम लला को टैंट से मुक्ति दिलाई। उन्होंने कहा कि श्री राम मंदिर के लिए भाजपा ने 30 साल से भी अधिक संघर्ष किया और वर्करों ने अपनी छाती पर गोलियां खाईं। 

Advertisements

आम आदमी पार्टी को झूठों की पार्टी करार देते हुए उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ने मतदाताओं से अपील की कि 2022 जैसी गलती न दोहराएं। उन्होंने कहा कि मान सरकार ने चुनाव से पहले किए गए वादों को पूरा न करके सभी को धोखा दिया है। 18 वर्ष से अधिक उम्र की सभी महिलाओं को आज तक 1000 रुपये मासिक नहीं दिए गए हैं। इसके अलावा राज्य को अपराध मुक्त बनाने की बजाय हत्या, रंगदारी और अपहरण जैसे जघन्य अपराधों की घटनाओं में वृद्धि हुई है। भाजपा उम्मीदवार डॉ. शर्मा ने श्री आनंदपुर साहिब विधानसभा क्षेत्र के लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि अगर वे यहां से निर्वाचित होते हैं तो इस संसदीय क्षेत्र में पडऩे वाले सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों में न केवल अथाह विकास होगा बल्कि साथ ही जनता की समस्याओं का भी ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने रोपड़ में एक केंद्रीय विश्वविद्यालय की स्थापना की घोषणा की, जो एक अनुसंधान केंद्र और प्राचीन संगीत वाद्ययंत्रों, कलाकृतियों और पंजाबी साहित्य को पुनर्जीवित करने का काम करेगी। 

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए डा. सुभाष शर्मा ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब हलके में कोई विकास कार्य नहीं किया।  पांच साल हलके का विकास करने की बजाय तिवारी ने सिर्फ सांसद की कुर्सी का आनंद उठाया। डा. सुभाष शर्मा ने मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए कहा कि यह दीवार पर लिखा हुआ सच है कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे इसलिए किसी दूसरी पार्टी के उम्मीदवार को वोट देकर मतदाता अपना वोट ख़राब न करें। उन्होंने कहा कि वह पिछले 20 दिन में करीब 150 गांवों में प्रचार कर चुके हैं और हर जगह मोदी के लिए अपार समर्थन मिला है। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी और भाजपा उम्मीदवार डॉ.सुभाष शर्मा ने आज बालाचौर, मोहाली, नवांशहर,खरड़ और नयागांव में चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता और स्थानीय लोग उनके साथ थे। सभा में बड़ी संख्या में आए लोगों से भाजपा कार्यकर्ता काफी उत्साहित दिखे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here