गांव मडूली ब्राह्मणा: लुटेरों ने तेजधार हथियारों के बल पर दिया लूट की घटना को अंजाम

होशियारपुर/मेहटीयाणा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रमिंदर कौर। गत रात्रि 16 मार्च को होशियारपुर-फगवाड़ा मार्ग पर बड़ते गांव मडूली ब्राह्मणा में लुटेरों ने एक घर में दाखिल होकर परिवार पर तेजधार हथियारों से हमला कर उन्हें घायल कर लूट की घटना को अंजाम दिया। लोगों में रोष है कि पुलिस को इस बारे में जानकारी देने संबंधी फोन किया गया, मगर किसी ने फोन नहीं उठाया। हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है तथा घायलों को सिविल अस्पताल होशियारपुर भर्ती करवाया गया है।

Advertisements

जानकारी देते हुए तरसेम लाल पुत्र वसाखी राम ने बताया कि गत रात्रि करीब 12 बजे जब वे सभी सो रहे थे तेजधार हथियारों से लैस करीब 4-5 लोग दीवार फांद कर उनके घर में दाखिल हो गए तथा उन्होंने उन पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया तथा घर में रखा सोना और नकदी व कुछ अन्य जरुरी कागजात लूट कर फरार हो गए। हमले में तरसेम लाल, हरबंस कौर पत्नी तरसेम लाल, राणों पुत्री तरसेम लाल तथा बख्शों घायल हो गए।

पता चला है कि लुटेरों ने पड़ोसियों के घरों के दरवाजों की बाहर से कुंडी लगा दी थी ताकि कोई मदद हेतु न आ सके। वारदात के बाद पीडि़तों की चीख-ओ-पुकार सुनकर किसी तरह से पड़ोसी घरों से निकले और उन्होंने घायलों को सिविल अस्पताल होशियारपुर पहुंचाया। डाक्टरों द्वारा सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वारदात के बाद से ही पीडि़त परिवार के सदस्य बुरी तरह से डरे-सहमे हुए हैं।

गांव के सरपंच ठाकुर दास ने बताया कि घटना के बाद से ही पूरा गांव दहशत में है तथा लुटेरों ने पीडि़त परिवार के उन सदस्यों पर भी रहम नहीं किया जोकि दीमागी तौर से कमजोर हैं।

थाना मेहटीयाणा पुलिस द्वारा घटना की जांच शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here