पानी की समस्या दूर करने हेतु दो ट्यूबवैलों को प्रवानगी : डा. राज

होशियारपुर( द स्टैलर न्यूज़)। डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल ने रामपुर झंझोवाल गांवों के लोगों के साथ खुद गांव में जाकर राबता कायम किया। इस मौके पर उन्होंने गांव निवासियों की समस्याएं सुनी। जिसमें पीने के पानी की समस्या मुख्य थी । इस बाबत डा. राज ने संबंधित अधिकारियों के साथ बात कर पानी की समस्या का हल तुरंत किया और लोगों को पानी की परेशानी से राहत दिलवाई। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलवाया कि इसका पक्का हल भी तीन महीनों के अंदर हो जाएगा।

Advertisements

– लोगों में जाकर सुनी समस्याएं तथा किया तुरंत हल

क्योंकि गांव के लिए पीने वाले पानी के ट्यूबवैलों को प्रवानगी मिल चुकी है और ्रश्व दिनों में फाईल भेजकर बोर का कार्य शुरू करवाया जाएगा। इसी के साथ डा. राज कुमार ने बताया कि गांव को एक सिंचाई ट्यूबवैल की भी प्रवानगी मिल चुकी है और झ्न दो ट्यूबवैल के साथ जल्द ही जहां की पानी की समस्या सदा के लिए दूर हो जाएगी।

डा. राज कुमार ने गांव निवासियों को यह भरोसा दिया कि वह हमेशा कंडी क्षेत्र के गांवों की समस्याएं हल करने के लिए तत्पर है। इस क्षेत्र की पानी, सडक़ों व जंगली जानवरों द्वारा फसलों की बर्बादी आदि समस्याएं उनके ध्यान में है और वह इनके हल के लिए कार्य कर रहे है। इस मौके पर रामपुर की सरपंच जसप्रीत कौर के पति जसविंदर सिंह, अन्य पंचायत मैंबर, जल सप्लाई विभाग के एस.डी.ओ. और बिजली विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here