शिवसेना ने युवाओं में बढ़ रहे नशे के इस्तेमाल के खिलाफ रैली निकालकर किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी के सिटी प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में पंजाब में युवाओं में बढ़ रहे नशे के इस्तेमाल के खिलाफ भगत सिंह चौंक होशियारपुर में रैली निकाली गई । जिसमें भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज भावाधस पाटी तथा शिव सैनिको ने भारी संख्या में भाग लिया तथा नशे के विरोध में नारे लगाए गए। इस अवसर पर जावेद खां तथा सुरेन्द्र पाल भट्टी प्रधान दोआबा जोन भावाधस ने कहा कि ने कहा कि हमारे पंजाब में काफी सालों से नशा इतना फैल चुका है कि अब तो युवाओं की जाने भी जाने लगी हैं जिनमेें नाबालिग लडक़े भी शामिल हैं। अगर हम ऐसे ही चुप्प रहे तो हर घर में आने वाली पीढिय़ां नशे का शिकार होती रहेंगी। इससे हमारे केवल पंजाब को ही नही बल्कि पूरे देश को खतरा है।

Advertisements

अगर हमारे युवा नशे के शिकार हो गये तो देश की रक्षा कौन करेगा। यह सोची समझी बाहर की साजिश है जो हमारे देश को नशों का शिकार बनाकर हमारे देश को बर्बाद करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हमने भगत सिंह चौंक से रैली इसलिए निकाली है ताकि युवाओं को यह संदेश मिले कि 23 साल की उम्र में भगत सिंह ने अपने देश के लिए कुर्बानी दी लेकिन आज के 22 व 23 साल के युवा चिट्टे नशे लेने के कारण अपनी जि़न्दगी बर्बाद कर रहे है तथा मर रहे हैं।

जो मां बाप यह सोचते हैं कि उनके बच्चे बुढापे में हमारा सहारा बनेंगे वही बच्चे आज अपने मां का सपना तोडक़र नशा लेकर उनके ऊपर बोझ बन रहे हैं। हमारी पंजाब सरकार से अपील है कि जिन युवाओं की नशा लेने से जाने जा चुकी हैं सरकार उनके परिवारों को आर्थिक सहायता प्रदान करे। इस अवसर पर सीनियर प्रधान सर्बजीत साबी हरिपुर, जि़ला सम्पर्क प्रधान रवि कुमार ने कहा कि जब से कांग्रेस सरकार आई है तब से नशे बढ़ौतरी हुई है। उन्होंने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि हमारी सरकार आने पर घर घर में नौजवानों को नौकरियां दी जायेंगी मगर नौकरी की बजाये घर घर का हर युवा नशे का शिकार हो रहा है।

इस अवसर पर उप-प्रधान सन्नी खोसला भावाधस, हैरी बूथगढ़, संदीप सूद, सिटी प्रभारी संजीव सूद, चिंटू कृष्णा नगर, काका गुज्जर कीर्ति नगर, काकू इस्लामाबाद, कमल, प्रभ, लाडी रविदास नगर, वालिया, प्रदीप, जसपाल, रिंकू, सन्नी चगरां, दीपा हरिपुर, जौनी रविदास नगर, सुमित नाहर रविदास नगर, विक्की, सुखी चब्बेवाल, रांजा चगरां, दलवीर सिंह, प्रदीप, राणू, अमरीक सिंह, मौंटी, जस्सा, सोनू, बलविन्द्र सिंह, हरदीप, पौनी, दलजीत सिंह आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here