एलायंस क्लब ने कार्यों की जांच हेतु किया बैठक का आयोजन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। एलायन्स क्लब होशियारपुर यूनिक की ओर से पिछली तिमाही में किए गए कार्यों की जांच करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता क्लब के अध्यक्ष एैली. सतवीर ठाकुर ने की। इस मौके पर एलायंस क्लब इंटरनैशनल-119 के डिस्ट्रिक गर्वनर एैली. एडवोकेट एस.पी.राणा, वाईस गर्वनर एैली सुमेश कुमार तथा एलायंस इंटरनैशनल पी.आर.ओ. एैली अशोक पूरी विशेष तौर से उपस्थित थे। बैठक की शुरुवात में क्लब के सचिव प्रो. ठाकुर दलजीत राए ने क्लब की तरफ से किए गए कार्यों की जानकारी दी.

Advertisements

उन्होंने बताया कि सावन मास के आरम्भ में मन्दिर सिद्ध बाबा गरीब नाथ जी के द्वार पर दूध का लंगर लगाया गया। इस उपरान्त अध्यक्ष ठाकुर सतवीर ने बताया कि डिस्ट्रिक गर्वनर के दिशा निर्देशानुसार शिक्षा, लिंग अनुपात, बेटी बचाओ तथा ग्रीन इण्डिया के लिए काम किया जायेगा। इस अवसर पर वी.डी.जी-3 एैली सुमेश कुमार ने रविन्द्र भारती तथा ब्रिज मोहन शर्मा को एलायन्स पिन लगाकर क्लब में शामिल किया। इस अवसर पर एैली एस.पी.राणा ने बताया कि क्लब की ओर से माता चिन्तपूर्णी के नवरात्रों के अवसर पर एक मैडिकल कैम्प लगाया जायेगा।

मीटिंग के अन्त में एैली अशोक पूरी ने क्लब के अध्यक्ष को सुचारू रूप से काम करने पर मुबारकबाद दी तथा इंटरनैशनल एजेण्डा के अनुसार डिस्ट्रिक को आगे ले जाने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि 5 सितंबर 2018 को एलायन्स क्लब इंटरनैशनल की दसवीं सालगिरह तथा फाऊंडर प्रैज़ीडैंट एैली सतीश लकोटिया के जन्मदिवस पर समाजिक सेवा के कार्य करके मनाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here