केन्द्र सरकार कश्मीर में हिन्दुओं की सुरक्षा को यकीनी बनाये: जावेद खान 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना सर्वधर्म पार्टी के जि़ला प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में कमालपुर चौंक में पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला फूंक कर रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर जावेद खान ने कहा कि जब से जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाई गई है तब से कश्मीरी पंडितों तथा हिन्दू भाईचारे के ऊपर अत्याचार हो रहा है तथा हिन्दू  भाईचारे पर कातिलाना हमले हो रहे हैं।  लेकिन केन्द्र सरकार चुपचाप सब कुछ देख रही है। जब धारा-370 हटाई गई थी तो वहां पूरी सिक्यिोरिटी फोर्स लगाई गई थी वहां पर परिंदा भी पर नही मार सकता था लेकिन फोर्स हटाने के बाद लगातर हिन्दू भाईचारे पर हमलों में बढ़ौतरी हुई है। अगर आज जम्मू-कश्मीर में सी.एम.जोगी की सरकार होती तो वहां का माहौल बहुत शान्त होता। पाकिस्तान रोज़ाना ही जम्मू-कश्मीर पर हमले करवा कर देश में नफरत का माहौल पैदा कर रहा है।

Advertisements

संविधान की बड़ी बड़ी बातें करने वाला ओवेसी भी अब खामोश  है । ओवेसी हमेशा हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे में नफरत फैलाने में लगा रहाता है , केन्द्र सरकार उसे फौरन जेल में डाले  तथा जम्मू-कश्मीर में अमन का माहौल पैदा किया जाये। जम्मू-कश्मीर में आये दिन हिन्दू भाईचारे पर हो रहे हमलों को कभी भी  बर्दाशत नही किया जायेगा।  इन हमलों द्वारा पाकिस्तान व देशद्रोही तत्व भारत के भाईचारे के माहौल में दरार डालने की कोशिश कर रहे हैं। इनके इरादों को कामयाब नही होने दिया जायेगा क्योंकि भारत ही ऐसा देश है जहां पर सदियों से सभी धर्मों के लोग पूरे भाईचारे के साथ मिल कर रह रहे हैं। जावेद खान ने केन्द्र सरकार से अपील की कि हिन्दू भाईचारे की सुरक्षा के लिए कड़े से कड़े प्रबन्ध किये जायें।  

इस अवसर पर जि़ला चेयरमैन हरजिन्दर सिंह, जि़ला सचिव सुरिन्द्र सिंह पप्पी, सिटी प्रधान मनधीर सिंह बंगड़, जि़ला महिला मंडल प्रधान संतोष कुमारी, शहरी महिला मंडल प्रधान सपना, वार्ड नम्बर 47 के गुरजीत सिंह बिल्ला, बिट्टू नंगेरिया, समरप्रीत सिंह, जग्गा पहलवान, काशू, सैम, मनी ठाकुर, हैप्पी, राजू, दीपक, रवि, साबी, शर्मा, बल्लू, अमन, फौजी, गौरा, रिंकू, अमनदीप, रछपाल, प्रदीप, जौनी, अशोक कुमार, राहुल, संजू, दीपा नीलकंठ, हरदीप सिंह, कमलेश, सोहन लाल, बलवन्त सिंह, राजन, गौरव शर्मा, सुखा, अजय, नवी तथा भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here