सोनालिका उद्योग ने सिविल अस्पताल को दी 300 चदर

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सोनालिका उद्योग की तरफ से सिविल अस्पताल होशियारपुर में वीरवार को 300 बेड शीट्स दी गई। इससे पूर्व अस्पताल प्रशासन की तरफ से सोनालिका उद्योग समूह को सहयोग के लिए अपील की गई थी, जिसका संज्ञान लेते हुए अमृत सागर मित्तल वाइस चेयरमैन, संगीता मित्तल, दीपक मित्तल एमडी ने बिना किसी देरी सुनील कुमार पोंमरा को सिविल अस्पताल होशियारपुर भेजा द्य अस्पताल प्रशासन की तरफ से डायरेक्टर हेल्थ डिपार्टमेंट पंजाब जसपाल कौर, सिविल सर्जन होशियारपुर रेणु सूद व डा. सतपाल गोजरा, डा.जसविंदर सिंह, डा. गुरमीत सिंह एसएमओ उपस्थित थे। सिविल अस्पताल होशियारपुर में इन बेड शीट्स की तुरंत प्रभाव से आवश्यकता थी।

Advertisements

-जो दूसरों के काम आए वही जीवन: अमृत सागर मित्तल

इस अवसर पर सुनील कुमार पोंमरा ने अमृत सागर मित्तल का संदेश सभी को सुनाया जिसमें उन्होंने कहा कि सामाजिक उत्थान के लिए हर व्यक्ति को कार्य करना चाहिए। असल में जिंदगी वही है जो दूसरों की भलाई में बीते। परोपकार एवं जन सेवा से बढक़र कोई पुण्य का कार्य नहीं। उन्होंने कहा कि उनके जीवन का लक्ष्य समाजसेवा है वह चाहे किसी भी रूप में हो। उन्होंने कहा कि स्वस्थ रहने की प्रेरणा तथा पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण के अलावा अपने स्तर पर होशियारपुर वासियों को हरा भरा स्वच्छ पर्यावरण देने के लिए की प्रयासरत रहना उनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

अपने संदेश में उन्होंने कहा कि स्वच्छ वातावरण हमें कई बीमारियों से बचाता है, हमें अपने आसपास गंदा पानी एकत्रित नहीं होने देना चाहिए तथा अपने मकानों के सामने नालियों की सफाई करते रहना चाहिए। सुनील कुमार पोंमरा ने बताया कि सोनालिका सोशल डेवेल्पमैंट सोसाइटी के माध्यम से उद्योग समूह शहर में विभिन्न 10 पार्क के सुंदरीकरण के लिए अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here