पैट्रोल, ड़ीजल और गैस के बढ़े दामों के विरोध में शिवसेना ने फूंका मोदी का पुतला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना बाल ठाकरे के प्रदेश उपप्रमुख रणजीत राणा, जिला संपर्क प्रमुख हरीश भला, जिला प्रधान शशी डोगरा की अध्यक्षता में पैट्रोल, डीजल व रसोई गैस के बढ़े दामों के खिलाफ एक रोष रैली कमेटी बजार चौंक में निकाली गई। जिसमें काका गुज्जर, जिला यूथ प्रमुख शम्मी शर्मा, जिला कार्यकारी अध्यक्ष विजय ठाकुर, जिला सचिव कपिल ठाकुर, रवि कुमार, पवन बैंस, विनोद वर्मा व मुकेश लहोरिया ने मंहगाई को चरम सीमा पर पहुंचाने का सारा दोष केन्द्र की भाजपा नीत मोदी सरकार को दिया।

Advertisements

इस अवसर पर रणजीत राणा, हरीश भल्ला, शशी डोगरा ने कहा कि मोदी जी ने 2013 के चुनावों में कहा था कि पैट्रोल और डीजल मेरे दो बेटे हैं जिनको सस्ता करने के लिए मुझे सत्ता दो, जनता ने मोदी और भाजपा पर विश्वास किया पर मोदी ने जनता से विश्वासघात करते हुए अपने पैट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ाकर उन्हें जनता की पहुंच से दूर कर दिया। ट्रांसपोर्टरों ने डीजल महंगा होने से किराए के रेट बेतहताशा बढ़ा दिए, जिससे सब चीजें महंगी हो गई हैं। गैस सिलंडर के रेट बढऩे से गृहणीयों का रसोई का बजट गड़बड़ा गया।

प्रधानमंत्री जी लोगों की पुकार सुनिए विदेशों की सैर बन्द करिए और जुमलेबाजी छोड़ मंहगाई से भाजपा कि रिश्ता खत्म करिए। जनता अब मुर्ख नहीं बनेगी वरना लोग आपसे नाता 2019 के चुनावों में तोड लेगें। इस अवसर पर शिवसेना की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका और मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। इस अवसर पर पप्पू राम, सुखबिन्दर पिंका, सोमराज, आकाश, विपन, जसविन्द्र, सागर, अजय, तनवीर, रिशू, राजन, ईशू, अमृतपाल, काकू, जसवीर, राहुल के साथ सैंकड़ों शिव सैनिक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here