अलायंस क्लब ने जीरो प्लास्टिक पर लगाया सैमीनार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:मुक्ता वालिया। अलायंस क्लब होशियारपुर प्रिंस की मासिक बैठक के दौरान जीरो प्लास्टिक पर एक सैमीनार का आयोजन स्थानक होटल शिराज रिजैंसी में एैली संजीव शर्मा की अगुवाई में करवाया गया।

Advertisements

इस मौके पर जिला 119 के डिस्ट्रिक्ट ग्वर्नर एैली एडवोकेट एस.पी. राणा तथा ए.सी.आई. ज्वाइंट पी.आर.ओ. एैली अशोक पुरी मुख्यतिथि के रूप में उपस्थित हुए। सैमीनार जीरो प्लास्टिक प्रो. दलजीत राए तथा वी.डी.जी. एैली सोमेश कुमार ने विचार विमर्श कर शुरू किया तथा निर्णय लिया। कार्यक्रम के शुरू में पूर्व प्रधान एैली दीपक पुरी ने पंहुचे मेहमानों का स्वागत करते हुए क्लब की कारगुजारी की जानकारी दी। उन्होंने एैली सोमेश कुमार की तरफ से सभी डिस्ट्रिक में शुरू की जीरो प्लास्टिक की मुहिम का आगाज करने पर होशियारपुर प्रिंस का धन्यवाद किया।

डिस्ट्रिक गवर्नर एैली एडवोकेट एस.पी. राणा ने इंटरनैशनल पी.आर.ओ. एैली अशोक पुरी की उपस्थिति में अलायंस कल्ब होशियारपुर प्रिंस का चार्टर एैली संजीव शर्मा, एैली दीपक पुरी तथा वी.डी.जी. एैली सोमेश कुमार को संबोधन किया। इस अवसर पर प्रो. दलजीत राए ने सांईस में जीवन को उपर उठाने के लिए प्लास्टिक के उपयोग करने या न करने पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। उन्होंने कहा कि इस शताब्दी में जीरो प्लास्टिक मुख्य एजेंडा होना चाहिए ताकि जो इस समाज को प्लास्टिक प्रदूषण मुक्त किया जा सके।

इस अवसर पर अलायंस क्लब होशियारपुर ग्रेटर के प्रधान एैली संदीप कपूर ने विश्वास दिलाया कि वह भी इस पर कार्यक्रम करेंगे। कार्यक्रम के अंत में एैली अशोक पुरी ने इंटरनैशनल बोर्ड की मीटिंग जो अभी कोलकता में हुई के फैसलों से सभी को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि प्लास्टिक प्रदूषण पर एैली सोमेश कुमार का प्रोजैक्ट सराहनीय है। उन्होंने कहा कि जिले के सभी क्लबों को ज़ीरो प्लास्टिक प्रदूषण पर सैमीनार का आयोजन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह इस शुरूआत को नॉर्थ मल्टीपल में भी ले जाऐंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here