श्री गुरू नानक देव जी के 550वें जन्म दिवस समागमों से पहले किये जाएंगें 100 करोड़ रुपए के प्रोजैक्ट मुकम्मल: विजय

चंडीगढ़ /कपूरथला,(द स्टैलर न्यूज़)। लोक निर्माण और सूचना तकनीकि मंत्री विजय इंद्र सिंगला ने आज यहां ऐलान किया कि पंजाब सरकार द्वारा श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश दिवस के समागमों के सम्बन्ध में पंजाब सरकार द्वारा 100 करोड़ रुपए से अधिक के प्रोजैक्ट मंज़ूर किए हैं।

Advertisements

उन्होंने इस मौके पर पी.डब्लयू.डी के अधिकारियों और इंजीनियरों को निर्देश दिए कि वह इन सभी प्रोजेक्टों को समय पर मुकम्मल होने के साथ-साथ इनकी गुणवत्ता को भी यकीनी बनाएं।

-काम को समय पर मुकम्मल करने संबंधी पी.डब्लयू.डी अधिकारियों व इंजीनियरों को दिए निर्देश

श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश दिवस से संबंधित लोक निर्माण विभाग द्वारा करवाए जाने वाले विकास कार्यों की कपूरथला में समीक्षा करते हुए विजय इंद्र सिंगला ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा 100 करोड़ रुपए से अधिक के प्रोजैक्ट मंजूर किए गए हैं जिनमें 17.40 करोड़ रुपए की लागत से 10 संपर्क सडक़ों को चौड़ा करना, 41.96 करोड़ रुपए की लागत से 4 योजना सडक़ों को चौड़ा करना, 37.32 करोड़ रुपए की लागत से 11 योजना सडक़ों की विशेष मुरम्मत, 7.70 करोड़ रुपए की लागत से पुलों का निर्माण और पोरे बिछाने संबंधी 3 प्रोजैक्ट, और 5 करोड़ रुपए की लागत से सुलतानपुर लोधी में नए आराम घर का निर्माण आदि शामिल है।

कपूरथला में संबंधित मुख्य इंजीनियर, सुपरिटेंडिंग इंजीनियर, कार्यकारी इंजीनियर और दूसरे इंजीनियरों के साथ इस मीटिंग के दौरान लोक निर्माण मंत्री ने इन सभी कार्यों को सफलतापूर्वक सम्पूर्ण करने संबंधी योजना पर विस्तार में विचार-विमर्श किया। उन्होंने इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों और इंजीनियरों को निर्देश जारी करते हुए इन सभी कार्यों को समयबद्ध ढंग से समागमों की शुरुआत से पहले सम्पूर्ण करने के लिए और कामों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि इन कामों में किसी किस्म की ढील या निर्माण के मानक में किसी भी कमी को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here