गांव बसी मुस्तफा में बड़ी संख्या में युवा “आप” में हुए शामिल, जिम्पा ने किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा द्वारा पार्टी की मजबूती एवं विस्तार के लिए किए जा रहे प्रयासों को उस समय बल मिला जब गांव बसी मुस्तफा के पूर्व सरपंच हरमेश कुमार की अगुवाई में बड़ी संख्या में युवा आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर पंच विजय कुमार, मनजीत चौधरी के साथ सिमरन, अंकित, जग्गी, गुरप्रीत, लवप्रीत, अमरीक, अर्पण, राकेश, हीरा लाल, सौरभ आदि आप में शामिल हुए।

Advertisements

पार्टी में उनका स्वागत करते हुए श्री जिम्पा ने कहा कि पंजाब की पिछली एवं मौजूदा सरकारों ने युवाओं की शिक्षा और खेलों की तरफ जरा भी ध्यान नहीं दिया है। जिसके चलते युवा अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने में काफी पिछड़ रहे हैं। लेकिन आगामी विधानसबा चुनाव में पंजाब में आप की सरकार बनना तय है और सरकार बनने पर युवाओं के लिए अच्छी शिक्षा और खेल स्टेडियमों की व्यवस्था करना प्राथमिकी कार्यों में शामिल होगा। उन्होंने कहा कि उन्हें यह देखकर काफी खुशी हुई कि गांव के युवा खेलों को प्रति पूरी संजीगदी से इसमें रुची बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर दिल्ली की तर्ज पर अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस स्टेडियम बनाए जाएंगे।

इस दौरान उन्होंने युवाओं को खेल सामग्री भी भेंट की और आश्वस्त किया कि पढ़ाई और खेलों से संबंधित किसी भी वस्तु की जरुरत वह उनसे संपर्क कर सकते हैं। इस मौके पर आप में शामिल होने पर युवाओं ने कहा कि वह दिल्ली की तरह पंजाब में विकास देखना चाहते हैं तथा इसलिए वह आप के साथ हैं। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष दिलीप ओहरी, सुखवंत सिंह सियान, अमरजोत गोपी, संयुक्त सचिव संतोष सैनी, संयुक्त सचिव मनदीप कौर, बीना रानी, मनजोत कौर, कमलेश रानी, सविता शर्मा, जसपिंदर कौर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here