संकल्प से सिद्धि के अधीन हर गांव का खाका होगा तैयार : सांपला

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एक ऐसे नेता हैं, जिन की दूरदर्शिता के आगे विपक्ष भी नतमस्तक हैं। हिंदोस्तान की आजादी और आजाद भारत में हुए देश भक्तों की सोच के अनुसार उन्होने भव्य भारत की रचना बनाने का संकल्प लिया है। उपरोक्त शब्द केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ की अध्यक्षता में आज गांव आदमवाल में संकल्प से सिध्दि के तहत कैसा हो आप का होशियारपुर विषय पर करवाए गए सैमीनार में उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहे।
सैमीनार को संबोधित करते हुए सांपला ने कहा कि अंग्रेजो से भारत को मुक्त करवाने का प्रण 8 अगस्त 1942 को जब महात्मा गाँधी ने लिया था,तब भी यह बात आई थी कि 5 साल के भीतर भारत आजाद कैसे होगा? अब 8 अगस्त 2017 को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने सपना देखा है कि अगले 5 सालों में भारत को विकसित भारत, खुशहाल भारत व भव्य भारत बनाना है, यह सपना भी जरूर पूरा होगा।
सैमीनार को संबोधित करते हुए यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सब से बड़ी ताकत कार्यकर्ताओं का आपस में विश्वास है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता की हर एक समस्या को सामूहिक समस्या समझ कर उस का हल निकालना ही हमारी कार्य प्रणाली है। उन्होने कार्यकर्ताओं से अपील की कि उन के सपनों का शहर कैसा हो, उस के लिए लिखित सुझाव दें।
इस मौके पर गांव आदमवाल के सरपंच सतवीर ठाकुर, भाजपा दिहाती मंडल के अध्यक्ष, सरपंच नवजिंदर सिंह बेदी, सरपंच संजीव कुमार, गांव बसी गुलाम हुसैन के सरपंच रिंकू के इलावा अन्य कई गांवों के सरपंच, पंच व गणमान्य भी मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here