वोटों की गिनती के लिए बनाए 10 स्ट्रांग रुम, 140 टीमें तैनात

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। जिलाधीश व जिला चुनाव अधिकारी ईशा कालिया ने बताया कि होशियारपुर जिले में जिला परिषद के 25 जोनों व पंचायत समितियों के 208 जोनों के लिए 22 सितंबर को सुबह आठ बजे से वोटिंग शुरु होगी। वोटों की गिनती के लिए जिला प्रशासन की ओर से सारी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं।

Advertisements

सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं। जिलाधीश ने बताया कि जिले में कुल 480 लोग वोटों की गिनती के लिए ड्यूटी निभा रहे हैं। जिसके लिए 140 टीमें बनाई गई है। हर टीम में तीन लोग होंगे। इसके अलावा 60 लोगों को रिजर्व रखा गया है। वर्णनीय है कि पंचायत समितियों के लिए 211 जोनों का चुनाव होना था, परन्तु तीन पंचायत समितियों में से गढ़शंकर के जोन मानसोवाला, टांडा के घोड़ावाहा और तलवाड़ा के बरिंगली जोनों में सर्वसम्मति से चुनाव हो गया है, जिससे यह संख्या 208 रह गई है।

जिलाधीश ने बताया कि वोटों की संख्या के लिए 10 स्ट्रांग रूम बनाऐ गए हैं, जिनमें जे.आर. सरकारी बहुतकनीकी कालेज होशियारपुर, सरकारी कालेज होशियारपुर, सरकारी सीनियर सेकैंडरी स्कूल भूंगा, सरकारी सीनियर सेकैंडरी स्कूल (लडक़े) टांडा, गुरू तेगबहादुर खालसा कालेज (लड़कियां) दसूहा, एस.पी.एन. कालेज मुकेरियां, सरकारी सीनियर सेकैंडरी स्कूल हाजीपुर, सरकारी सीनियर सेकैंडरी स्कूल (लडक़े) तलवाड़ा सैक्टर -1, श्री गुरु गोबिंद सिंह खालसा कालेज माहिलपुर और बब्बर अकाली मेमोरियल खालसा कालेज गढ़शंकर आदि शामिल हैं। उन्होंने बताया कि वोटों की संख्या वाले दिन 22 सितंबर को इन शैक्षणिक संस्थानों में विद्यार्थियों को छुट्टी रहेगी, जबकि स्कूल व कालेज का स्टाफ आम दिनों की तरह उपस्थित रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here